logo-image

रवीना टंडन ने शेयर किया थ्रोबैक Video, बताया कैसे करती थीं सफर

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में अपनी सीट के चारों ओर सैनिटाइजर छिड़कते हुए नजर आ रही हैं

Updated on: 02 Apr 2021, 05:58 PM

highlights

  • रवीना टंडन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  • वीडियो में रवीना फ्लाइट में सीट सैनिटाइज करती नजर आ रही हैं
  • रवीना ने लोगों से सावधान रहने को कहा है

 

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) में अक्टूबर के बाद से आई अब तक की सबसे ऊंची छलांग को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शुक्रवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लोगों से आग्रह किया कि ऐसी स्थिति को देखते हुए सभी को सावधान रहना चाहिए. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में अपनी सीट के चारों ओर सैनिटाइजर छिड़कते हुए नजर आ रही हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) मास्क, फेस शील्ड और ग्लब्स पहने हुए हैं. इस वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शूट किया गया था.

यह भी पढ़ें: राजामौली ने निभाया अपना वादा, 'RRR' में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लिखा, 'हो सकता है कि यह मेरा पागलपन लगे लेकिन यह सही है. हैश टैग थ्रोबैकदिसंबर2020. कोरोना के समय में यात्रा. कृपया मास्क पहनकर रखें. कल देश में कोरोना मामलों में साल का सबसे बड़ा उछाल देखा गया. हमें अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए सावधान रहना होगा, क्योंकि आप भी कोरोना के वाहक हो सकते हैं. इसलिए अपने आस पास के लोगों का भी ध्यान रखें.' रवीना टंडन के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी देखें: PICS: शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं ये 10 एक्ट्रेसेस!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

बता दें कि भारत में पिछले 3 हफ्तों में संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज हुई है. महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, पंजाब, केरल, तमिलनाडु, गुजरात और मध्य प्रदेश में रोज नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) में नजर आएंगी. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी उनके साथ लीड किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) के जरिए रवीना कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं.