logo-image

रवीना टंडन ने जंगल में किया योगा, वायरल हो गया Video

रवीना टंडन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें रवीना जंगल के बीचों-बीच बैठकर योगा करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 22 Jun 2021, 03:56 PM

highlights

  • रवीना टंडन ने शेयर किया योगा वीडियो
  • रवीना का वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में रवीना काफी खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.  रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें रवीना जंगल के बीचों-बीच बैठकर योगा करती हुईं नजर आ रही हैं. रवीना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में रवीना काफी अच्छी लग रही हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. रवीना इसमें येलो कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने अपने गाने पर ऑटो वाले को सिखाया डांस, देखें मजेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब में सबसे अधिक शांति में होती हूं. मेरा ध्यान जब प्राकृतिक तत्वों, प्यार, शांति और खुशी से घिरा होता है. योग दिवस की शुभकामनाएं. यह स्वस्थ रहने और शांति से जीने के लिए अपनी इंद्रियों, अपने शरीर, आत्मा और मन को संतुलित करने के बारे में है. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आपके शांतिपूर्ण और स्वस्थ जीवन की कामना.' रवीना ने ये पोस्ट और वीडियो अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर शेयर किया था. वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) योगा करती हुईं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

बीते दिनों रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था, जिसमें वे मुंबई की तेज बारिश में एक छोटे डॉगी को रेस्क्यू करती नजर आई थीं. बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) जल्द ही क्राइम सीरीज 'आरण्यक' (Aranyak) में नजर आएंगी. इस सीरीज की शूटिंग की कुछ तस्वीरें रवीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) रोहन सिप्पी द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'अरण्यक' से ओटीटी स्पेस में एंट्री करेंगी. इसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ नजर आएंगी. क्राइम ड्रामा दो पुलिस वालों की कहानी बताता है जो एक लापता पर्यटक को खोजने और जंगल में मिशन पर हैं.