News Nation Logo

रवीना टंडन: रेड लिपस्टिक एक्शन में थोड़ी कमी महसूस कर रही हूं

रवीना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने मन की बात जाहिर की, कोविड-19 महामारी के कारण पिछले एक साल से अपनी पसंदीदा लाल लिपस्टिक नहीं लगा पा रही हैं.

IANS | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 16 May 2021, 08:50:01 PM
Raveena Tandon

Raveena Tandon (Photo Credit: आइएएनएस)

highlights

  •  रवीना टंडन पिछले एक साल से अपनी पसंदीदा लाल लिपस्टिक नहीं लगा पा रही
  • कोविड-19 महामारी के कारण पिछले एक साल से अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए हैं
  • एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लाल लिपस्टिक पहने अपने चेहरे की कुछ तस्वीरों को साझा किया

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन कोविड-19 महामारी के कारण पिछले एक साल से अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए हैं और अपनी पसंदीदा लाल लिपस्टिक नहीं लगा पा रही हैं. रवीना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने मन की बात जाहिर की. अभिनेत्री ने लाल रंग की लंबी पोशाक में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लाल लिपस्टिक पहने अपने चेहरे की कुछ तस्वीरों को साझा किया. तस्वीरों के साथ, रवीना ने लिखा, "हैलो! मैं लाल रंग को याद कर रही हूं! पिछले पूरे साल मास्क में ढके रहने के साथ, और अभी भी ऐसा करना जारी है . हैशटैग रेडलिपस्टिक एक्शन थोड़ा सा याद आ रहा है ." रवीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस बारे में बात की कि वह अपने काम को कितना याद कर रही हैं जो महामारी के कारण रुका हुआ है.

अभिनेत्री ने आगामी अपराध श्रृंखला 'अरण्यक' की शूटिंग के अपने आखिरी दिन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जो फरवरी में हुई थी. उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा,"हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगअरण्यक की शूटिंग का आखिरी दिन. फरवरी में सभी की खुशी मुस्कान. गैंग को मिस करना, एक्शन, मस्ती. खुशी के दिन फिर से वापस आ जाएंगे. पता नहीं था कि मैं काम को इतना मिस करूंगी. हाहाहा हमेशा काम के बीच में ब्रेक का इंतजार करती थी और अब काम पर वापस आने के लिए महामारी में ब्रेक का इंतजार कर रही हूं! हैशटैग दिसटूशैलपास और हम इस समय को भी पार कर लेंगे."

बता दें, रोहन सिप्पी द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'अरण्यक' से रवीना टंडन (Raveena Tandon) ओटीटी स्पेस में एंट्री करेंगी. इसमें रवीना परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ नजर आएंगी. क्राइम ड्रामा दो पुलिस वालों की कहानी बताता है जो एक लापता पर्यटक को खोजने और जंगल में एक रक्तपात इकाई के मिथक को पुनर्जीवित करने के मिशन पर हैं. और साथ ही रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बहुभाषी फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2' रिलीजिंग के लिए तैयार है. फिल्म में कन्नड़ स्टार यश हैं और इसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2021, 08:50:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.