logo-image

Akshay के साथ 'Tip Tip Barsa Pani' शूट करने से पहले Raveena Tandon को था इस बात का डर

आपको अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा फिल्माया गया सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Pani) तो बखूबी याद होगी. जिसका रीमिक्स भी आ गया है. लेकिन आपको बता दें कि ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग से पहले रवीना टंडन काफी डरी हुई थी.

Updated on: 31 Jul 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली:

आपको अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा फिल्माया गया रोमांटिक सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' (Raveena Tandon Tip Tip Barsa Pani) तो बखूबी याद होगी. जिसका अब रीमिक्स भी बन चुका है. जिसमें अक्षय के साथ ही कैटरीना कैफ (Tip Tip Barsa Pani remix) ने गजब का डांस दिखाया था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जब इसका ओरिजिनल सॉन्ग (Tip Tip Barsa Pani original song) शूट किया जा रहा था, तो उस वक्त रवीना काफी ज्यादा डरी हुई थी. इस बारे में सुनकर लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर उन्हें किस बात का डर था. तो आज हम आपको इस आर्टिकल में रवीना के डर की वजह ही बताने वाले हैं. जिस बारे में जानकर शायद आप हैरान रह जाएं. 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान स्क्रीनप्ले राइटर शब्बीर बॉक्सवाला से पूछा गया कि मेकर्स ने रवीना को इसमें कैसे ले लिया, जबकि दिव्या भारती उनकी पहली पसंद थी. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “रवीना राजीव राय (डायरेक्टर) से मिली थी. वह जानती थी कि यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है, लेकिन वह थोड़ी कंफ्यूज थीं, क्योंकि टिप टिप बरसा पानी एक रोमांटिक सॉन्ग था. उनका कहना था कि उसके पिता इसकी सराहना नहीं करेंगे. जिस पर राजीव ने हंसते हुए कहा, 'अपने पापा को फिल्म मत दिखाना'! जिसके बाद वह मान गई. ” आपको बता दें कि दिव्या भारती को फिल्म के लिए साइन किया गया था और उन्होंने पांच दिनों तक शूटिंग भी की थी. जिसके एक महीने बाद अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई.

गौरतलब है कि 'टिप टिप बरसा पानी' एक रोमांटिक सॉन्ग था. इस तरह के सॉन्ग पर रवीना ने खुद भी एक इंटरव्यू में बात की थी. जिसमें उन्होंने (Raveena Tandon statement) कहा था, “मैं इस तरह के गाने करने में कभी सहज नहीं थी. लेकिन उस बार मुझे विश्वास था कि यह ठीक रहेगा. सॉन्ग शानदार था और डांस, हालांकि कामुक, कभी भी अश्लील नहीं था. मैंने अपने पूरे करियर में कभी भी ऑफ कलर कुछ भी नहीं किया.” इस दौरान रवीना (Raveena Tandon on Tip Tip Barsa Pani) ने यह भी बताया था कि गाने को चार दिनों में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया गया था. चारों ओर चट्टानें और कीलें पड़ी थीं, और उसके बीच नंगे पांव परफॉर्म करना था. गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें बुखार भी आ गया था, क्योंकि गाने के लिए उन्हें पानी में भीगना पड़ा था. आपको बता दें कि ये सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' 1994 की फिल्म 'मोहरा' में फिल्माया गया था. जिसमें अक्षय कुमार एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में थे. गाने को उदित नारायण और अलका याज्ञनिक ने गाया है.  जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.