logo-image

नानी बनने वाली है रवीना टंडन, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

रवीना की दूसरी बेटी पूजा एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं. रवीना ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी संग शादी की.

Updated on: 09 Sep 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री रवीना टंडन (44) जल्द ही नानी बनने वाली हैं क्योंकि उनकी बेटी छाया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. छाया, रवीना की गोद ली हुई बेटी हैं. जब 'मोहरा' एक्ट्रेस 20 साल की थीं तब उन्होंने छाया और पूजा, दो बच्चियों को गोद लिया था.

रवीना ने हाल ही में अपनी बेटी के लिए गोद भराई रस्म का भी आयोजन किया था जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं जिनमें रवीना अपनी बेटी के साथ पोज देते नजर आ रही हैं.

रवीना की दूसरी बेटी पूजा एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं. रवीना ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी संग शादी की. उन्होंने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया जिनके नाम राशा और रनबीरवर्धन हैं.

यह भी पढ़ें: 'प्रस्थानम' की शूटिंग के दौरान अली फजल को लगी चोट, कहा- पुरानी याद फिर से ताजा हो गई

रवीना ने 2001 में 'पत्थर के फूल' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उस साल रवीना को फिल्मफेयर न्यू फेस का अवार्ड भी मिला. लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें पहचान मोहरा और दिलवाले से मिली थी. आखिरी बार वह फिल्म मातृ में नजर आईं थी. जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. 

वैसे इन दिनों वह नच बलिए 9 की जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में सनी देओल अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन पर वहां पहुंचे थे. जहां सनी देओल ने रवीना के साथ 'इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाउंगा' गाने पर डांस किया. जो कि काफी वायरल हुआ था.

(इनपुट आईएएनएस से)