logo-image

रवि तेजा और टीम ने रावनासुर का दूसरा शेड्यूल किया खत्म

रवि तेजा और टीम ने रावनासुर का दूसरा शेड्यूल किया खत्म

Updated on: 12 Feb 2022, 02:50 PM

हैदराबाद:

तेलुगु अभिनेता रवि तेजा और निर्देशक सुधीर वर्मा दिलचस्प एक्शन थ्रिलर रावनासुर के लिए एक साथ काम कर रहे हैं। टीम ने अब दूसरे शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर लिया है।

रविवार को पूरे हुए शेड्यूल में रवि तेजा, सुशांत, दक्ष नागरकर और अन्य ने हिस्सा लिया था। निर्माताओं ने रावनासुर के सेट से एक तस्वीर जारी की।

तस्वीर में रवि तेजा, सुशांत, दक्षा नागरकर, निर्देशक सुधीर वर्मा, लेखक श्रीकांत विसा, निर्माता अभिषेक नामा और सिनेमैटोग्राफर विजय कार्तिक कन्नन हैं।

खबर है कि अगले शेड्यूल की शूटिंग उसी रफ्तार से की जाएगी, क्योंकि मेकर्स जल्द ही फिल्म को पोस्ट-प्रोडक्शन के अगले चरण में ले जाने वाले हैं।

रावनासुर एक एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें रवि तेजा पहले जैसी भूमिका में हैं। साथ ही, फिल्म में रवि तेजा के साथ पांच फीमेल लीड होंगी।

सुधीर वर्मा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में अनु इमैनुएल, मेघा आकाश, फारिया अब्दुल्ला, दक्षा नागरकर और पूजा पोनदा मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

रवि तेजा एक वकील के रूप में दिखाई देंगे, जबकि अभिनेता सुशांत रावनासुर में एक डायनामिक भूमिका में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.