logo-image

Naseeruddin Shah: रत्ना पाठक का परिवार था नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ, वजह थी पहली शादी और नशा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की एक्टिंग से हर कोई वाकिफ है. हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की, और कहा कि यह मुश्किलों से भरा था.

Updated on: 19 Jun 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की एक्टिंग से हर कोई वाकिफ है. हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की, और कहा कि यह मुश्किलों से भरा था. लेकिन फिर भी रत्ना उस समय उनके साथ खड़ी रहीं. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने माता-पिता की इच्छाओं को नजरअंदाज किया. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि साल 1975 में जब उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी, अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह को देखा तो उन्हें अभिनेत्री से प्यार हो गया.

नसीरुद्दीन शाह ने तुरंत उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया. रत्ना ने भी नसीरुद्दीन शाह को स्वीकार किया. लेकिन रत्ना के  माता- पिता उनका विरोध कर रहे थे, क्योंकि वे उन्हें एक नशा करने वाला शख्स मानते थे. 

यह भी पढ़ें- करण-दृशा के रिसेप्शन में प्रेम चोपड़ा, शॉटगन, आमिर, सलमान, जैकी पहुंचे

इन्टरव्यू में नसीरुद्दीन ने कहा, "मैं तुरंत उसे ले गया, जिस क्षण मैंने उसे देखा। यह 1975 की बात है, जब मैं फिल्म इंस्टीट्यूट से पुणे से बंबई आया ही था. मैंने अपनी पहली फिल्म पहले ही कर ली थी. जब मैं फिल्म इंस्टिट्यूट में पढ़ रहा था. तब मैं रत्ना से मिला. उस दौरान रत्ना एक नाटक में अभिनय कर रही थीं. नाटक करते समय मुझे लगा कि मैं रत्न को जानना चाहता हूं.

अभिनेता ने अपनी यात्रा के बारे में बताया और कहा कि रिहर्सल के दौरान हम एक-दूसरे को जानने लगे. उन्होंने कहा, वह अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ खड़ी रही हैं, और मुझे लगता है कि इसका मेन वजह यह है कि हम आज भी दोस्त बने हुए हैं. बता दें, रत्ना पाठक को हर कोई उनके दमदार एक्टिंग की वजह से जानता है. रत्ना पाठक ओटीटी पर बैक टू बैक कई सीरीज कर रही हैं, हाल ही उन्होंने वेब सीरीज हैप्पी फैमिली कंडीशंस अप्लाई में काम किया है, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. एक्ट्रेस ने करीब 40 साल तक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम किया है, अब भी उनका काम जारी है.