logo-image

Mirzapur की एक्ट्रेस Rasika Dugal असल जिंदगी में भी हैं बोल्ड

एक्ट्रेस Rasika Dugal ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया है. हर किसी ने उनकी एक्टिंग को सराहा है. उनकी एक नजर लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है.

Updated on: 20 Dec 2021, 11:11 AM

मुंबई:

मिर्जापुर (Mirzapur)की एक्ट्रेस इन दिनों खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना ली है. कम समय इतने आगे जाना यह काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में कालीन भैया (Kaleen Bhaiya)की पत्नी का किरदार निभाया था. जो लोगों को खूब पसंद भी आया था.  रसिका दुग्गल (Rasika Dugal)के किरदार ने उनको असल माय्ने में पहचान दिलाई है. इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे.  किरदार में ढलने के लिए रसिका ने कई बेड सीन भी दिए थे.

Rasika Dugal हैं वाकई हॉट -

आपको बतादें, एक्ट्रेस (Rasika Dugal) इस फिल्म के चलते ही रातोंरात लाइमलाइट में आ गई थीं. जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. वहीं उनके कई बेड सीन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं, जितना एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में बोल्ड दिखाई देती हैं, उतना ही वो अपने असल जिंदगी में भी बोल्ड है. एक्ट्रेस (Rasika Dugal) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है. आए दिन वो अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस का कमाल का प्यार मिलता है. हर कोई उनका दिवाना है.  एक्ट्रेस (Rasika Dugal) ने कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है, लेकिन सबसे ज्यादा 'मिर्जापुर' में दिए गए उनके इंटीमेट सीन ने तहलका मचाया था.

यह भी जानें - Kat के बाद Isabelle Kaif ने दुल्हन बन तोड़े लाखों दिल !

बतादें, एक्ट्रेस (Rasika Dugal) ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया है. हर किसी ने उनकी एक्टिंग को सराहा है. उनकी एक नजर लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. उन्होंने वेब सीरीज आउट ऑफ लव  में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं. रसिका (Rasika Dugal) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनमें इतनी ज्यादा किरदारों को ढालने की काबीलियत है कि वो आराम से किसी भी किरदार में ढल जाती है. इतना ही नहीं लोगों को उनका किरदार पसंद भी खूब आता है. रसिका (Rasika Dugal)अपने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा कर रखती हैं. फैंस के लिए अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें साझा करती रहती हैं.