News Nation Logo
Breaking
Banner

19 साल की छोटी उम्र में ही टूट गया था रश्मिका का रिश्ता, फिर खुद को ऐसे संभाला कि...

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa: The Rise) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन आज हम एक्ट्रेस की ज़िंदगी के उस किस्से के बारे में बताने वाले हैं, जब महज़ 19 साल की उम्र में उनका दिल टूट गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Dec 2021, 11:36:19 PM
actress

रश्मिका का टूटा था दिल (Photo Credit: @rashmika_mandanna Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa: The Rise) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म को लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कई लोगों ने फिल्म के बोल्ड सीन्स पर आपत्ति जताई है. ऐसे में लोग ये मांग कर रहे हैं कि फिल्म से उन बोल्ड सीन्स को हटाया जाए. लेकिन आज हम उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आप यहां रश्मिका की ज़िंदगी के उस किस्से के बारे में जानेंगे, जिसने एक्ट्रेस की पूरी ज़िंदगी को बदल कर रख दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

दरअसल, ये बात तब की है जब तेजस्वी ने महज 19 साल की उम्र में फिल्म 'किरिक पार्टी' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रश्मिका (Rashmika Mandanna) एक्टर रक्षित शेट्टी को अपना दिल दे बैठी. बात दोनों की दोस्ती से शुरू हुई और प्यार तक पहुंच गई. साल 2016 में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली. अब तक सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबकुछ बदलकर रख दिया.

फिर खबर आई कि रश्मिका (Rashmika Mandanna) और रक्षित ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच कंपेटिबीलिटी इशूज थे. जबकि कुछ रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस अपना सारा ध्यान फिलहाल अपने करियर पर लगाना चाहती हैं. जिसके चलते उन्होंने इस रिश्ते में आगे न बढ़ने का फैसला किया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) ने अपने मंगेतर रक्षित से रिश्ता टूटने पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'ये प्यार नहीं है. प्यार परफेक्ट होता है. हम लोग परफेक्ट नहीं हैं. हम दोनों के अंदर कई सारी कमियां है. हम दोनों अलग-अलग हैं. ऐसे में हम कभी एक आत्मा नहीं बन पाएंगे. हम लोगों ने एक-दूसरे को तलाशा और कई सारी चीज़ें सीखी. मैंने तुमसे जो कुछ भी सीखा है, उसे मैं किसी और से नहीं सीख पाउंगी.'

First Published : 20 Dec 2021, 11:36:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.