logo-image

Rashmika Mandanna Workout: रश्मिका मंदाना ने शेयर किया अपनी फिटनेस का राज, देखें वर्कआउट वीडियो

Rashmika Mandanna Workout Video: रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया जो आपको भी इंस्पायर कर देगा.

Updated on: 22 Mar 2024, 12:32 PM

New Delhi:

Rashmika Mandanna Workout Video: पैन इंडिया सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) प्रेजेंट में इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे टैलेंटेड सितारों में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी सराहनीय एक्टिंग के लिए जाने जाती हैं वह हमेशा अपनी सुंदरता से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट रुटीन शेयर किया, जिसने उनके फैंस हैरान कर दिया. मंदाना के पास प्रेजेंट में अपने बड़े ब्लॉकबस्टर सीक्वल, पुष्पा (Pushpa) के साथ-साथ कई प्रोजेक्ट्स हैं.

रश्मिका मंदाना ने शेयर किया अपना वर्कआउट रुटीन 
हालिया अपडेट में, रश्मिका ने अपने बिजी इवेंट से कुछ समय निकाला, वर्कआउट सेशन के लिए जिम गई और अपना फिटनेस गोल्स शेयर किया. 21 मार्च को, श्रीवल्ली स्टार ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की एक झलक शेयर की और कैप्शन में लिखा, "जब से मैंने वर्कआउट वीडियो नंबर शेयर किया है, काफी समय हो गया है? यह लगभग 4/5 हो चुका था." कई महीनों से मैं अपना वर्कआउट नहीं कर पा रही थी .. लेकिन अब मैं इस पर वापस आ गई हूं! और अब आप इनमें से बहुत से वीडियो देखेंगे ताकि कहीं न कहीं यह आपको भी प्रेरित कर सके.! ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर स्टार के समर्पण की प्रशंसा की. एक फैन ने लिखा, "आपको जो कुछ मिला है वह आपकी कड़ी मेहनत के कारण है," जबकि एक अन्य ने लिखा, "वाह... मैं इस संबंध में ट्वीट करने ही वाला था." इस वीडियो को अपलोड करने के लिए धन्यवाद. यह कई युवाओं को प्रेरित करेगा.”

रश्मिका का वर्क फ्रंट 
रश्मिका फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा: द रूल' के शेड्यूल में बिजी हैं. हालिया अपडेट में, उनके शूट की एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई और फैंस शांत नहीं रह पाए. फोटो में डियर कॉमरेड एक्ट्रेस लाल और सुनहरे रंग की साड़ी, गहने और फूल पहने हुए दिखाई दे रही है, और उसके बगल में गार्ड हैं क्योंकि सेट पर उनके फैंस की एक बड़ी भीड़ है जो रश्मिका उर्फ ​​​​श्रीवल्ली को देखने आए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म में रश्मिका के अलावा पैन-इंडिया हार्टथ्रोब अल्लू अर्जुन और फहद फासिल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एक शानदार स्टार कास्ट भी है जिसमें जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील, धनंजय, जगदीश प्रताप और कई अन्य लोग महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.