logo-image

Happy Birthday : रश्मिका मंदाना ने कहा, मशहूर होने पर भी स्ट्रेस्फुल होती है लाइफ

आज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का 26वां जन्मदिन है. आज का दिन एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) के साथ - साथ उनके फैंस के लिए बेहद खास है.    

Updated on: 05 Apr 2022, 03:59 PM

मुंबई:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)आज एक बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं.  उन्हें (Rashmika Mandanna)अब किसी और के पहचान की जरूरत नहीं है. कम उम्र में एक्ट्रेस ने एक बड़ी सफलता हासिल करली है.  रश्मिका एक के बाद एक हिट फिल्म देती हुई नजर आ रही है. एक्ट्रेस को ये पहचान यूं ही नहीं मिली एक्ट्रेस ने सबकुछ अपनी मेहनत आर काबिलियत के दम पर हासिल किया है.  रश्मिका ने फिल्म 'किरिक पार्टी' से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जो उनके करियर के शुरूआत के लिए बेस्ट फिल्म साबित हुई. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. आज एक्ट्रेस का 26वां जन्मदिन है. आज का दिन एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna)के साथ - साथ उनके फैंस के लिए बेहद खास है.    

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन ने दी बेटे अभिषेक बच्चन को अपने संघर्ष की दुहाई, पैसों को लेकर बात सामने आई

आपको बताते चले कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)अपने करियर को लेकर अक्सर बात शेयर करते हुए नजर आती है. हालही में एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि मैं झूठ बोलूंगी अगर कहूंगी कि इतना मशहूर होने के बाद जिंदगी स्ट्रेस्फुल नहीं होती है. बहुत होती है पर मैं अपने फैंस की पसंदीदा अभिनेत्री हूं और मुझे वो काम करना बहुत पसंद है, जिससे मेरे फैंस को खुशी मिले. उन्हें खुश करना मुझे आगे बढ़ने और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है. इसी वजह से मैं अपनी पसंद में बैलेंस बनाए रखती हूं कि क्या मुझे चाहिए और क्या मेरे फैंस मुझे चाहते हैं. उनकी बात से ये पता चला रहा है कि उनको काम को लेकर कितनी मेहनत करनी पड़ती है. एक्ट्रेस ने फिल्म पुष्पा से एक बड़ी बुलंदी हासिल करली है.