logo-image

Obsessed पर थिरकीं रश्मिका मंदाना, रिक्रिएट किया विक्की कौशल का डांस

रश्मिका मंदाना ने विक्की कौशल के इस डांस नंबर को रिक्रिएट किया है. एक्ट्रेस के किलर डांस मूव्स देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

Updated on: 11 Jul 2023, 10:45 AM

:

Rashmika Mandanna Dance: कुछ दिन पहले विक्की कौशल का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन कर रहे थे. इस दौरान एक्टर ने पंजाबी गाने  'ऑब्सेस्ड' पर डांस किया था. कौशल का ये डांस वीडियो देख फैंस पागल हो गए थे. इसके बाद विक्की इंटरनेट पर सेंसेशन बन गए थे. 'ऑब्सेस्ड' पर उनका डांस वायरल हो गया और लड़कियां उन पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक सकीं. अब विक्की को कॉपी करते हुए साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इसी गाने पर अपने कदम थिरकाएं हैं. 

रश्मिका मंदाना ने विक्की कौशल के इस डांस नंबर को रिक्रिएट किया है. एक्ट्रेस के किलर डांस मूव्स देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 'पुष्पा' एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया जिसमें उनसे फैंस ने कई सवाल पूछे. उनमें से एक सवाल में फैन ने पूछा कि वो आजकल कौन सा गाना सुन रही हैं. इसका जवाब रश्मिका ने एक वीडियो के जरिए दिया. उन्होंने अपनी टीम के एक सदस्य के साथ 'ऑब्सेस्ड' पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. उन्होंने लिखा, "फिलहाल @vickykaushal09 के सौजन्य से ट्रिपिंग कर रही हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

वीडियो में रश्मिका एक लड़की के साथ 'ऑब्सेस्ड' गाने पर विक्की कौशल के फेमस हुक स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. वो इस गाने पर झूमते हुए काफी खुश दिख रही हैं. व्हाइट कुर्ता पहने रश्मिका की स्माइल और मूव्स ने फैंस को दीवाना बना दिया. 

इसके अलावा फैन ने रश्मिका से दुनिया में उनकी सबसे पसंदीदा जगह के बारे में भी पूछा था. उन्होंने जवाब दिया और कहा, "मेरा हैप्पी प्लेस घर है, जो कूर्ग है." अभिनेत्री 'पुष्पा 2' में श्रीवल्ली की अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार है. उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म खत्म होने के बाद रश्मिका ने रणबीर कपूर और पूरी टीम के साथ तस्वीरें शेयर की थीं.