logo-image

Rashmika Mandanna ने अपने ऑनस्क्रीन पापा Big B की वीडियो पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म 'गुडबॉय' (Goodbye) इस साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. कुछ ही घंटों में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है.

Updated on: 06 Sep 2022, 01:26 PM

New Delhi:


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म 'गुडबॉय' (Goodbye) इस साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. कुछ ही घंटों में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. हाल ही में, फिल्म के कुछ नए पोस्टर जारी किए गए थे, जिसे देखकर फैंस और नेटिज़न्स ट्रेलर के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. बता दें कि सोमवार को, फिल्म मेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बिग बी का एक मजेदार प्रमोशनल वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद, अमिताभ बच्चन ने भी वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था, और अब उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रश्मिका ने भी वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

दरअसल, एकता कपूर और अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, हम दिग्गज एक्टर को सफेद कुर्ता पायजामा और लाल और नीले रंग की बॉम्बर जैकेट पहने हुए देख सकते हैं. वह सोफे पर बैठते हैं और फिल्म 'गुडबॉय' को प्रमोट करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करते हुए सुना जा सकता है. साथ ही वीडियो में हम सुपरस्टार को अपनी टीम से मदद के लिए कहते हुए सुन सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'अमिताभ बच्चन द्वारा #Goodbyeका प्रमोशनल वीडियो पेश कर रही हूं. समझ में आया तो देखिए... अगर नहीं समझे तो #Goodbye ट्रेलर कल रिलीज होगा, तब समझ लेना.”

आपको बता दें कि, इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए रश्मिका ने इस पर रिएक्शन दिया और लिखा, "पापा को अपना काम करते हुए देखो..". जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, और उनके फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser:लंबे बाल और स्वैग के साथ दिखेंगे Salman Khan

अब बात करें एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो, रश्मिका, अल्लु अर्जुन की पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा' के सेकंड पार्ट 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) में दिखेंगी साथ  ही वे 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ दिखाई देने वाली हैं.