logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'श्रीवल्ली' Rashmika Mandanna को इस ड्रेस के लिए किया जा रहा है ट्रोल

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी. जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 27 May 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कम समय में अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है. नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी. जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मिका मंदाना का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा था जो कुछ फैंस को नहीं भाया. आज रश्मिका को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड रहा है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के लाडले बेटे हैं AbRam Khan, बर्थडे पर Unseen Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फेमस सेलिब्रिटी विरल भयानी ने रश्मिका मंदाना का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें रश्मिका ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हील्स में दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है. रश्मिका का वीडियो देख फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि जब हील्स में इतनी ही दिक्कत थी तो पहनी ही क्यों. हील्स के अलावा रश्मिका को उनकी ड्रेस से भी परेशानी होती दिखाई दे रही है वो बार-बार अपनी ड्रेस संभालती नजर आ रही हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'पुष्पा' में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए रश्मिका को कई अवॉर्ड भी मिले.