logo-image

रश्मिका मंदाना को दिल्ली के मोमोज से हुआ प्यार, तस्वीर शेयर कर खोला दिल का राज

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक तस्वीर के जरिए दिल्ली के मोमोज को लेकर प्यार जाहिर किया है.

Updated on: 17 Sep 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कम समय में एक अलग सी पहचान बना ली है. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. एक्ट्रेस ने साउथ में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. एक्ट्रेस के पास बॉलीवुड में ढेर सारे शानदार प्रोजेक्ट हैं, जिसकी झलक उनके फैंस को जल्द ही देखने को मिलेगी. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसका कैप्शन बहुत ही खास है. लोगों को उनकी यह पोस्ट काफी पसंद आ रही है. एक्ट्रेस  (Rashmika Mandanna) ने अपनी इस लेटेस्ट पोस्ट में अपना दिल्ली प्रेम जाहिर किया है, जो हर किसी के दिल को छू गया है खासतौर पर उनके फैंस के दिल को. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी जानिए -  Sushant Singh की बहन Priyanka ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

आपको बता दें कि अपनी इस लेटेस्ट फोटो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मिररवर्क में ब्लू प्रिंटेड शरारा सेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ' धन्यवाद दिल्ली, आप बहुत प्यारी थीं. अगली बार एक मोमो डेट पर चलते हैं.' उनके कैप्शन से ये तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस को दिल्ली के मोमोज काफी पसंद आए हैं.

बता दें, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'गुड बाय' के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नीतू गुप्ता और वरुण ग्रोवर नजर आएंगे. एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) इसी फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची थी. वर्कप्रंट की बात की जाए तो रश्मिका जल्द  (Rashmika Mandanna) ही मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी .