logo-image

Rashmika Mandanna ने की Ranbir Kapoor की शिकायत, भड़क सकती हैं Alia Bhatt

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बात करे तो उनके सितारे बुलंदी पर हैं. वो अपने एक्टिंग के चलते पॉपुलर होती जा रही हैं. 

Updated on: 11 Jun 2022, 10:49 AM

नई दिल्ली :

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. एक्ट्रेस की फिल्म का इंतजार उनके फैंस को है. रश्मिका की इस फिल्म का नाम 'एनिमल' (Animal) है, जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फिल्म (Animal) को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश और एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर की तारीफ के साथ- साथ शिकायत की है. उनके इस इंटरव्यू की खूब चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस का कहना है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर (Ranbir Kapoor) ही एक ऐसे शख्स हैं, जो उन्हें मैम कहकर बुलाते हैं.  हालांकि उन्होंने यह सकारात्मक तरीके से कहा है. 

यह भी जानिए - Kangana ranaut अपनी फैमिली के साथ ऐसे कर रही हैं चिल, तस्वीरें हुईं वायरल

आपको बताते चलें कि रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए यह बताया कि रणबीर कपूर बहुत प्यारे हैं. 'मैं उनके साथ काम करने से पहले बेचैन थीं. लेकिन जब मैं उनसे पहली बार मिली तो सिर्फ पांच मिनट में मैं काफी कंफर्टेबल हो गई.  हमारे लुक टेस्ट के दौरान ही सबकुछ काफी सामान्य हो गया. हम दोनों एक-दूसरे के साथ सहज हो गए थे.'

वहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा - जब मैं शूटिंग के बारे में सोचती हूं तो लगता कि मैं रणबीर और संदीप के साथ कितनी आराम से काम कर रही हूं. पूरी इंडस्ट्री में रणबीर कपूर एक ऐसे शख्स हैं, जो मुझे मैम कहते हैं. मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है.' वैसे यह सब कुछ उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा है. वैसे एक्ट्रेस की बात करे तो उनके सितारे बुलंदी पर हैं. वो अपने एक्टिंग के चलते पॉपुलर होती जा रही हैं.