logo-image

Rashmika-Ranbir Video: एनिमल के बाद साथ दिखे रणबीर-रश्मिका, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Animal: एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने साथ काम किया था. फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई थी.

Updated on: 01 Apr 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Rashmika-Ranbir Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आजकल इंटरनेट सेंशेसन बने हुए हैं. एक्टर हाल में कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर गए थे. इसके छोटे-छोटे क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ उनकी कॉमेडी को फैंस ने एंजॉय किया था. फिलहाल, इंटरनेट पर रणबीर कपूर का एक एड वीडियो काफी चर्चा में आ गया है. इसमें एक्टर अपनी एनिमल को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ नजर आए हैं. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक कोल्ड-ड्रिंक एड में नजर आए हैं. इस मजेदार विज्ञापन में दोनों की केमिस्ट्री देखकर दर्शकों को रणबीर-और गीतांजलि की याद आ गई है.

पैरलल वर्ल्ड में रणविजय और गीतांजलि
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरने वाली इस जोड़ी को साथ देखकर दर्शक खुश हो गए हैं. नए विज्ञापन में दोनों के बीच हल्का-फुल्का रोमांस भी देखने को मिला है. रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "आज की गर्मी में मुझे इस तरह के एक सुपर डुपर रिफ्रेशर की जरूरत है." फैंस इस वीडियो को देख कमेंट कर रहे हैं कि एनिमल के रणविजय और गीतांजलि पैरलल वर्ल्ड में कुछ ऐसे ही होंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

ये भी पढ़ें- जूता चुराई में रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को दिए इतने करोड़? कीमत जान हो जाएगे हैरान

रश्मिका ने रणबीर को कहा फेंकू
विज्ञापन की शुरुआत रणबीर से होती है, जो ट्रांसपेरेंट रेनकोट के साथ फंकी कपड़े पहने हुए हैं. बहुत सारी 7UP बोतलों से घिरे हुए हैं और इसे  जोर-जोर से खंडाला झरना कह रहे हैं. रश्मिका यह देखती है और खंडाला झरने पर सवाल उठाती हैं बैकग्राउंड में बचना ऐ हसीनों म्यूजिक बजने के साथ, रणबीर फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक लाकर रश्मिका को दे देते हैं. इसे पीने के बाद वह खंडाला झरने की कल्पना करते हुए तरोताजा महसूस करती है.

दोनों के बीच काफी मस्ती होते दिखती है. रश्मिका और रणबीर के इस कोलैबरेशन पर फैंश खुशी से झूम उठे हैं. सभी ने इस वीडियो पर प्यार बरसाया है. लोगों ने इसे रणविजय और गीतांजलि के दोबारा मिलन का संजोग बताया. 

रणबीर और रश्मिका आखिरी बार फिल्म एनिमल में नजर आए थे, जहां रणबीर ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, वहीं रश्मिका 'द गर्लफ्रेंड' नामक फिल्म में दिखाई देंगी.