logo-image

Wedding Pic: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की जोड़ी साउथ की पॉपुलर जोड़ी में से एक है. इनकी जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. इनके फैंस इन्हें हमेशा - हमेशा के लिए एक होते देखना चाहता हैं.

Updated on: 22 Nov 2022, 12:49 PM

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की जोड़ी साउथ की पॉपुलर जोड़ी में से एक है. इनकी जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. इनके फैंस इन्हें हमेशा - हमेशा के लिए एक होते देखना चाहता हैं. कपल ने आज तक अपने रिलेशन पर कभी खुलकर नहीं बोला. इसी बीच इनकी मॉर्फ्ड शादी की तस्वीरें आग में घी डालने का काम कर रही हैं. उनके एक फैन ने उनकी कुछ तस्वीरों का फोटोशॉप किया है, जिसमें रश्मिका ने दुल्हन का जोड़ा पहन रखा है और विजय ने शेरवानी पहन रखी है, दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही है. 

यह भी पढ़ें :  Shilpa Wedding anniversary:एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा, 13 साल...

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा ने करण जौहर के टॉक शो में अपनी और रश्मिका के अफेयर पर बात की थी, जब करण जौहर ने विजय से रश्मिका मंदाना के साथ उनके कथित अफेयर के बारे में पूछा, तो एक्टर ने कहा था, 'मैंने अपने जीवन के शुरुआती चरण में उसके साथ दो फिल्में की हैं. रश्मिका प्यारी है और मैं वास्तव में उससे बहुत प्यार करता हूं. वह बहुत अच्छी दोस्त है. आप फिल्मों के माध्यम से बहुत कुछ साझा करते हैं, जैसे बहुत सारी ऊंचाइयां और बहुत सारे उतार चढ़ाव, इसलिए एक बंधन बन जाता है.

और आम तौर पर आपको बहुत जल्दी इतनी निकटता में डाल दिया जाता है कि आपके बंधन भी बहुत जल्दी विकसित हो जाते हैं. आम तौर पर, यहां तक ​​​​कि बैठने और किसी लड़की की आंखों में देखने में भी मुझे थोड़ी देर लगती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय को आखिरी बार फिल्म (Liger) 'लाइगर' में देखा गया था. वहीं रश्मिका को आखिरी बार फिल्म 'गुडबाय' में देखा देखा गया था.