logo-image

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रश्मिका मंदाना, ब्लैक डेनिम में जच रही एक्ट्रेस

एयरपोर्ट ootd के लिए रश्मिका ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था. उन्हें ब्लैक डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक सैटिन शर्ट पहने देखा जा सकता है.

Updated on: 03 Sep 2022, 11:23 AM

मुंबई:

मनोरंजन की दुनिया में छह साल से अधिक समय से, दिवा रश्मिका मंदाना अपने शानदार प्रदर्शन और क्यूटनेस से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. 26 साल की एक्ट्रेस ने कन्नड़, तेलुगु इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, और अब वह विभिन्न दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह  से तैयार हैं. रश्मिका की इंस्टाग्राम पर 32.8 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग है, और अक्सर अपने जबरदस्त फोटोज और वीडियोज से फैंस का क्रेज बरकरार रखती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं और इसी के चलते वह एक शहर से दूसरे शहर जाती रहती हैं. इसलिए उन्हें अक्सर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है. वहीं शुक्रवार को भी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. 

कल रात (2 सितंबर), गीता गोविंदम की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया था, और पैपराजी द्वारा शेयर की गई उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एयरपोर्ट ootd के लिए रश्मिका ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था. उन्हें ब्लैक डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक सैटिन शर्ट पहने देखा जा सकता है. बालों में किनारे पर एक क्लिप के साथ अपने बालों को खुला रखते हुए, एक्ट्रेस ने कम से कम गहनों के साथ बिना मेकअप के अपने लुक को पूरा किया और इस लुक में वो बहुत सुंदर लग रही थी. लेकिन, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनकी गुच्ची आर्म कैंडी. रश्मिका के हाथ में एक हैंडबैग था, और उस हैंडबैग की कीमत सच में चौंकाने वाली है. बता दें रश्मिका का हैंडबैग लग्जरी ब्रांड गुच्ची का है और इसकी कीमत 2,37,547 है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ये भी पढ़ें-गणेश चतुर्थी पर तारा सुतारिया की फोटो आई सामने, White ड्रेस में ढा रहीं कहर

पुष्पा में देखी गईं थीं रश्मिका

वहीं रश्मिका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ मिशन मजनू में और अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा में स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी. एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल के लिए भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा में देखी गईं थीं.