logo-image

कॉमेडियन, क्रिकेटर से लेकर एक्टर तक 'मेगा ब्लॉकबस्टर' फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) का एक पोस्टर शेयर किया.

Updated on: 02 Sep 2022, 05:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) का एक पोस्टर शेयर किया. दीपिका ने हैशटैग "ट्रेलर आउट 4 सितंबर" और "मेगा ब्लॉकबस्टर" के साथ कैप्शन "सरप्राइज़" का इस्तेमाल किया. गुरुवार को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया ऐलान किया. इंस्टाग्राम पर, एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' से अपना एक पोस्टर पोस्ट किया. उन्होंने हैशटैग "मेगा ब्लॉकबस्टर," "ट्रेलर आउट सेप्ट. 4," "एक्साइटेड," और "कोलाबोरेट" के साथ "फन स्टफ" अपने कैप्शन में लिखा. पोस्टर में रश्मिका हाथ जोड़ते और कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma),तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan),कार्थी (Karthi) और क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सभी ने इस कॉमन विषय के साथ पोस्ट शेयर किए हैं.

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक प्रोजेक्ट पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "ये वाली मेरे फैंस के लिए, आशा है आपको पसंद आए" हैशटैग मेगा ब्लॉकबस्टर और ट्रेलर आउट 4 सितंबर. कपिल को पोस्टर में मुस्कुराते हुए और हाथ जोड़कर देखा जा सकता है. तृषा कृष्णन ने भी इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट के पोस्टर से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, "शांत नहीं रह सकती! #staytuned.एक्टर कार्थी, जो इस प्रोजेक्ट का हिस्सा भी हैं, ने ट्विटर पर अपना एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "अधिक जानने के लिए बने रहें...!" .साथ ही क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट से अपना एक पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरे पेट में तितलियां. एक तरह का डेब्यू ”हैशटैग के साथ ट्रेलर आउट 4 सितंबर और मेगा ब्लॉकबस्टर.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

लोगों ने पोस्ट पर किए तरह तरह के कमेंट

इसके अलावा, सारे स्टार्स के फैंस उनके साथ में इस प्रोजेक्ट को देखकर दंग रह गए, और कई लोगों ने उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट भी किए. कपिल के फैंस में से एक ने लिखा, "अब चालू होगा हंसी का धमाका,". एक्टर्स के कई पोस्ट के अनुसार, मेगा ब्लॉकबस्टर का ट्रेलर 4 सितंबर को जारी किया जाएगा. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हुआ कि ये फिल्म है कि नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)