logo-image

रैपर शान विंसेंट डी पॉल ने आर्या-स्टारर सरपट्टा परंबरई के थीम वीडियो का निर्देशन किया

रैपर शान विंसेंट डी पॉल ने आर्या-स्टारर सरपट्टा परंबरई के थीम वीडियो का निर्देशन किया

Updated on: 16 Jul 2021, 07:30 PM

चेन्नई:

टोरंटो के रैपर शान विंसेंट ने पा. रंजीत की फिल्म द्वारा निर्देशित आर्य-स्टारर सरपट्टा परंबरई के थीम सॉन्ग नेया ओली के संगीत वीडियो में निर्देशक की भूमिका निभाई है।

ट्रैक, जिसमें एक अखिल-तमिल नृत्य क्रू है, का निर्देशन शान और कलानिथन कलाइचेलवन द्वारा किया गया है और यह एक संगीत आंदोलन के सौंदर्यशास्त्र और आकांक्षाओं को दशार्ता है जो वैश्विक संस्कृति में निहित है।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, जो मूल रूप से उनके एल्बम मेड इन जाफना से है, शान विंसेंट कहते हैं, मैं चाहता था कि इस वीडियो का सौंदर्य मुझे और मेरे सहयोगियों का प्रतिनिधित्व करे। यह टोरंटो तमिल ईलम से मिलता है। यह है एक ऐसी जगह है, जहां प्राचीन समय के वस्त्र मिलते हैं। यह गाना सभी अलग-अलग पहचानों का मिलन बिंदु है।

मेड इन जाफना की दुनिया एक असली, विज्ञान-कथा दुनिया है जहां प्राचीन अतीत एक नए भविष्य से मिलता है, उन्होंने कहा कि तमिल ईलम का अनुभव हमेशा उत्पीड़न और पीड़ा के लेंस के माध्यम से दिखाया जाता है। मैं चाहता हूं कि लोगों को हमारी महिमा और नवीनता दिखाई जाए, एक ऐसी दुनिया जो भविष्यवादी और उन्नत है। एक दक्षिण एशियाई पुनर्जागरण है और मैं चाहता हूं कि लोग बैठें और हमें नोटिस करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.