logo-image

Badshah Sanak Song: गालियों से भरे गाने में लिया भोलेनाथ का नाम, फिर मांगी माफी

रैपर बादशाह पिछले कुछ दिनों से अपने गाने 'सनक' को लेकर चर्चा में थे. उनके इस गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए जा रहे थे.

Updated on: 24 Apr 2023, 12:08 PM

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह पिछले कुछ दिनों से अपने गाने 'सनक' को लेकर चर्चा में थे. उनके इस गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए जा रहे थे. अब इस मामले में बादशाह ने चुप्पी तोड़ी है और माफी मांगते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने जनता से माफी मांगी और वादा किया कि वह अपने गाने के उस हिस्से को बदल देंगे जो सभी को आपत्तिजनक लगा है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गाने का फ्रेश वर्जन रिलीज करेंगे. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर के वरिष्ठ पुजारी ने बादशाह के गाने पर ऐतराज जताया था. उनका कहना था कि भगवान भोलेनाथ के नाम के साथ भद्दे और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुजारी ने बादशाह के लिए यह मैसेज दिया था कि वे गाने से आपत्तिजनक शब्द हटाएं और माफी मांगें.

बादशाह ने लंबा नोट लिख मांगी माफी

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मुझे पता चला है कि हाल में रिलीज हुए मेरे गाने 'सनक' ने लोगों की भावनाएं आहत की हैं. मैं अनजाने में या जानबूझ कर भी कभी किसी का दिल दुखाने वाला काम नहीं कर सकता. मैं अपने गाने पूरी गंभीरता से अपने फैन्स के सामने लेकर आता हूं. इस मामले में जल्द से जल्द गाने के उन हिस्सों को बदलने का काम करूंगा जिनसे भी लोगों को बुरा लगा. इस प्रोसेस में कुछ दिन लग सकते हैं. मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि इस दौरान धैर्य बनाए रखें. मैं आप सभी से माफी मांगता हूं जिस किसी का भी दिल मैंने अनजाने में दुखा दिया है.

बता दें कि बादशाह का ये गाना 14 मार्च को रिलीज हुआ था. इस गाने को अबतक 22 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने ने काफी बज क्रिएट किया था. इसे कितना देखा गया वो तो इसके व्यूज से साफ पता चल रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही इसका साफ सुथरा वर्जन फैन्स के सामने होगा.