News Nation Logo
Banner

पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह का विरोध करने पर टि्वटर ने हार्ड कौर के खिलाफ उठाया यह कदम

हार्ड कौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप लगे थे

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Aug 2019, 12:31:09 PM
हार्ड कौर

हार्ड कौर

नई दिल्ली:

पंजाबी गायिका हार्ड कौर (Hard Kaur) को खालिस्तान समर्थकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को अपशब्द कहना भारी पड़ गया है. हार्ड कौर (Hard Kaur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में हार्ड कौर के खिलाफ अपशब्द बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो की वजह से हार्ड कौर का ट्विटर एकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है.

हार्ड कौर कुछ समय पहले आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर विवादों में रह चुकी हैं. वीडियो में हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कह रही हैं. हार्ड कौर ने दोनों को 'डरपोक' कहा है.

यह भी पढ़ें- Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: लोगों को पसंद आ रही है 'जबरिया जोड़ी', जानिए पूरा कलेक्शन

बता दें कि पंजाबी गायिका हार्ड कौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप लगे थे. पुलिस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता और वकील शशांक शेखर त्रिपाठी की शिकायत पर यह केस दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें- Independence Day 2019: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरा होगा स्वतंत्रता दिवस का जश्न

पंजाबी सिंगर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी बताया था. हार्ड कौर का वास्तविक नाम तरण कौर ढिल्लन है. हार्ड कौर पंजाबी और हिंदी रैप गायिका हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए हैं.

First Published : 14 Aug 2019, 12:31:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×