logo-image

खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्ड कौर ने PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कहे अपशब्द, देखें VIDEO

हार्ड कौर पंजाबी और हिंदी रैप सिंगर हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए है

Updated on: 13 Aug 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी गायिका हार्ड कौर (Hard Kaur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में हार्ड कौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ अपशब्द बोलती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हार्ड कौर कुछ समय पहले आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर विवादों में रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- Independence Day Special: 'How's the Josh', पढ़ें देशप्रेम से भरे 15 दमदार Dialogues

वीडियो में हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कह रही हैं. हार्ड कौर ने दोनों को 'डरपोक' कहा है.

बता दें कि पंजाबी गायिका हार्ड कौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप लगे थे. पुलिस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता और वकील शशांक शेखर त्रिपाठी की शिकायत पर यह केस दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें- 44 साल की शोले : अमिताभ बच्‍चन और संजीव कुमार बनना चाहते थे 'गब्‍बर', जानें अमजद खान को कैसे मिला रोल

पंजाबी सिंगर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी बताया था. हार्ड कौर का वास्तविक नाम तरण कौर ढिल्लन है. हार्ड कौर पंजाबी और हिंदी रैप गायिका हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए है