logo-image

Rocky aur Rani ki Prem Kahani: जल्द शुरू होगी आलिया और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी, जानें कब रिलीज होगा टीजर

नए पोस्टर में आलिया और रणवीर (Ranveer Singh-Alia bhatt) को रेड आउटफिट में ट्विन करते और अपनी क्यूट स्माइल फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 19 Jun 2023, 06:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh-Alia bhatt) ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया पोस्टर जारी किया है. इंस्टाग्राम पर रणवीर (Ranveer Singh) ने नया पोस्टर साझा किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हम प्यार के मौसम में एंटर करने वाले हैं#RockyAurRaniKiiPremKahaani का टीज़र कल आउट! अपना रिमाइंडर अभी सेट करने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर क्लिक करें! 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में अपनी 25 वीं एनिवर्सरी में करण जौहर की फिल्म. 

नए पोस्टर में आलिया और रणवीर (Ranveer Singh-Alia bhatt) को रेड आउटफिट में ट्विन करते और अपनी क्यूट स्माइल फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem kahani) का आधिकारिक टीज़र 20 जून को जारी किया जाएगा. 'बेफ़िक्रे' के एक्टर द्वारा पोस्टर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड और फायर इमोजी की भरमार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, "इस सीजन के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता." एक यूजर ने लिखा, 'यीये इंतजार नहीं कर सकता.' एक फैन ने कमेंट किया, "इसे देखने के लिए उत्साहित हूं, रॉकी रॉक करने वाला है."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

51वें बर्थडे पर करण का बड़ा ऐलान

फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. इससे पहले करण के 51वें बर्थडे पर मेकर्स ने फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए थे, जिन्होंने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. पिछले साल, अपने जन्मदिन पर, करण ने ऐलान किया कि उनका अगला निर्देशन एक एक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग वह अप्रैल 2023 में शुरू करेंगे, लेकिन प्रोजेक्ट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. आलिया गैल गैडोट के साथ आगामी हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.