logo-image

रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, मनाया 5 साल पूरे होने का जश्न

इस कपल ने अपना खास दिन ब्रुसेल्स में मनाया. फोटोज में दीपिका Deepika Padukone) को रणवीर (Ranveer Singh) के गाल पर किस करते देखा जा सकता है.

Updated on: 15 Nov 2023, 10:13 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. कल उनकी शादी को हुए 5 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. कुछ समय पहले, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई थी. 

''यह धड़कन मेरी आत्मा की धड़कन है''

इस कपल ने अपना खास दिन ब्रुसेल्स में मनाया. फोटोज में दीपिका Deepika Padukone) को रणवीर (Ranveer Singh) के गाल पर किस करते देखा जा सकता है. दोनों ने गर्म कपड़े पहने और बैकग्राउंड में नदी के साथ फोटो क्लिक कराई. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "5 (अनंत चिह्न)! @दीपिकापादुकोण (लाल दिल). जैसे ही रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट की, फैंस ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक ने लिखा, "यह धड़कन मेरी आत्मा की धड़कन है." एक अन्य ने कमेंट किया, "माई लव यू." "सभी को प्यार," तीसरे फैंस ने साझा किया. चौथे फैन ने लिखा, "और आप दोनों के लिए बिना शर्त प्यार." अन्य लोगों को भी रेड हॉर्ट के साथ बधाई संदेश छोड़ते देखा गया.

ये भी पढ़ें-Bhai Dooj 2023: कंगना रनौत ने मनाया भाई दूज, छोटे भाइयों के साथ शेयर की प्यारी फोटो

दीपिका फाइटर में आएंगी नजर

दूसरी ओर, एक फैन ने  ट्विटर पर ब्रसेल्स में एक सैलून के अंदर एक साथ समय बिताते हुए रणवीर और दीपिका की फोटो पोस्ट की. यह कपल फिलहाल बेल्जियम की राजधानी में छुट्टियां मना रहा है. दीपवीर ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक पुलिस फिल्म सिंघम अगेन में स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार भी हैं. यह 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.दूसरी ओर, रणवीर डॉन 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ अवेटेड फिल्म फाइटर में नजर आने वाली हैं. इस बीच, फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी.