logo-image

रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के दो और सीजन होंगे

रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के दो और सीजन होंगे

Updated on: 04 Aug 2022, 12:50 PM

मुंबई:

स्ट्रीमिंग नॉन-फिक्शन शो रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स की सफलता को देखते हुए, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने उसके दो और सीजन बढ़ा दिए हैं।

पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर आए इस शो को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। रणवीर अपनी प्रेमिका के लिए एक विशेष फूल की खोज में दिखे।

एक सोर्स ने बताया कि शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है, रणवीर एक बड़े एडवेंचर पर जा रहे हैं और इस बार यह बड़ा और बेहतर होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि रणवीर रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स रणवीर के बैक टू बैक सीजन की शूटिंग करने जा रहे हैं।

सूत्रो ने आगे कहा, पहला सीजन चर्चा का विषय बन गया और इसे एक शानदार इंटरएक्टिव शो के रूप में सराहा जा रहा है, जिसने सभी सही सुर्खियां बटोरीं, रणवीर को धन्यवाद। वह अगले दो सीजन के लिए अपनी करिश्माई ऊर्जा को फिर से दिखाएंगे जो लोगों के दिमाग को उड़ा देगा।

सूत्र आगे कहते हैं, रणवीर रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के अगले दो सीजन को वास्तव में अभूतपूर्व बनाने के लिए अपना समय और ऊर्जा खर्च करेंगे। रणवीर उनमें से एक हैं जिन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग ने कभी देखा है और अब वो रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के साथ डिजिटल स्पेस में तहलका मचाना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की, जो करण जौहर निर्देशित है। इसके साथ ही वह रोहित शेट्टी की सर्कस पर भी काम कर रहे हैं, जो क्रिसमस के समय 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.