logo-image
लोकसभा चुनाव

Deepika Padukone Post: दीपिका के ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह, फोटो पर कर दिया ऐसा कमेंट 

Deepika Padukone Post: हमेशा की तरह, रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ा. एक्टर ने दीपिका की तस्वीर पर एक प्यारा सा कमेंट किया है. जिसे देख फैंस हैरान रह गए.

Updated on: 24 Dec 2023, 07:32 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Post: बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) औक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. दोनों के बीच बेहद प्यार है और ये उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साफ झलकता है. हमेशा की तरह, अब भी रणवीर सिंह ने दीपिका के पोस्ट पर एक प्यार भरा कमेंट किया, क्योंकि दीपिका ने एक नई तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक सपने की तरह लग रही थीं.

दीपिका पादुकोण की नई तस्वीर पर फिदा हुए रणवीर सिंह 
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को पति-पत्नी बने पांच साल हो गए हैं. हालाँकि, अगस्त 2012 में गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम करने के बाद से यह जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही थी. तब से, अभिनेता दुनिया को दिखा रहा हैं कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते है और उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करते हैं. कुछ समय पहले दीपिका ने एक नई तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पीकू एक्ट्रेस ने ब्लाउज के साथ चमकीले नीले रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी. अपने मेकअप को न्यूड रखते हुए, उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था, और एक भारी नेकपीस पहना हुआ था, अपने इस लुक से एक्ट्रेस मस्तानी वाइब्स दे रही थीं. तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने दीपिका के पोस्ट पर कमेंट किया, "हाय मेरी जान".

दीपिका के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 
डीपी की तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हुए. वे भी बी-टाउन के आईटी कपल पर प्यार लुटा रहे थे. जहां कुछ ने उन्हें 'हीरा' कहा, वहीं अन्य ने जोड़े को आशीर्वाद दिया.

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, गुलशन देवैया ने शेयर किया कि उन्होंने रणवीर को राम लीला के सेट पर दीपिका से प्यार करते देखा. उन्होंने कहा, ''शुरुआत में मैंने उनके बीच स्पार्क नहीं देखा. मुझे लगता है कि वह असल में उसमें रुचि रखता था. मुंबई शेड्यूल के लगभग 25 दिनों के बाद, जब हम उदयपुर गए, तो मैंने कहा, 'क्या? यह कब हुआ?' मुझे लगता है कि वह सच में उनके बारे में सीरीअस था, लेकिन मेरे दिमाग में, मैं सोच रहा था, 'ना, वह उसके प्यार में नहीं पड़ रही है.' क्षमा करें रणवीर. लेकिन वे अब साथ हैं.'' अपनी शादी की घोषणा करने के एक महीने बाद, वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ इटली गए और लेक कोमो में पारंपरिक कोंकणी हिंदू और सिख आनंद कारज से शादी की. कुछ हफ़्ते पहले, रणवीर ने अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी की उन्हें चूमते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी.