News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

रणवीर सिंह 'पानीपत' का ट्रेलर देख खुश हुए : अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि उनके दोस्त व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी आगामी पीरियड फिल्म 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर देख कर काफी उत्साहित हैं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 24 Nov 2019, 10:50:34 AM
पानीपत में अर्जुन कपूर।

लखनऊ:  

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि उनके दोस्त व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी आगामी पीरियड फिल्म 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर देख कर काफी उत्साहित हैं. जब से 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर रिलीज हुआ है कई लोगों ने रणवीर की साल 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के किरदार के लुक से इस फिल्म के लुक की तुलना की. 'पानीपत' में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Thalaivi: जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला टीजर

जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या उनके करीबी दोस्त रणवीर ने किरदार में समानता को लेकर उन्हें कोई संदेश दिया? तो इस पर अभिनेता ने कहा, "वह (रणवीर) ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हुए और मुझे इस बात की खुशी है. देखिए, अभिनेता होने के अलावा हम अच्छे दोस्त भी हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 'चेहरे' की शूटिंग के लिए इमरान को चाहिए 'गैस मास्क'

हम नियमित तौर पर अभिनय और किरदारों के बारे में चर्चा नहीं कर सकते हैं. हम कलाकार के तौर पर एक ही शैली की फिल्में कर सकते हैं, लेकिन इन फिल्मों की कहानियां अलग हैं. हम हमेशा एक दोस्त की तरह मिले हैं और हमारी बातचीत भी दोस्ती तक ही रही है." 'पानीपत' आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित है. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

First Published : 24 Nov 2019, 10:50:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.