logo-image

रणवीर सिंह 'पानीपत' का ट्रेलर देख खुश हुए : अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि उनके दोस्त व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी आगामी पीरियड फिल्म 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर देख कर काफी उत्साहित हैं.

Updated on: 24 Nov 2019, 10:50 AM

लखनऊ:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि उनके दोस्त व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी आगामी पीरियड फिल्म 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर देख कर काफी उत्साहित हैं. जब से 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर रिलीज हुआ है कई लोगों ने रणवीर की साल 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के किरदार के लुक से इस फिल्म के लुक की तुलना की. 'पानीपत' में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Thalaivi: जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला टीजर

जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या उनके करीबी दोस्त रणवीर ने किरदार में समानता को लेकर उन्हें कोई संदेश दिया? तो इस पर अभिनेता ने कहा, "वह (रणवीर) ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हुए और मुझे इस बात की खुशी है. देखिए, अभिनेता होने के अलावा हम अच्छे दोस्त भी हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 'चेहरे' की शूटिंग के लिए इमरान को चाहिए 'गैस मास्क'

हम नियमित तौर पर अभिनय और किरदारों के बारे में चर्चा नहीं कर सकते हैं. हम कलाकार के तौर पर एक ही शैली की फिल्में कर सकते हैं, लेकिन इन फिल्मों की कहानियां अलग हैं. हम हमेशा एक दोस्त की तरह मिले हैं और हमारी बातचीत भी दोस्ती तक ही रही है." 'पानीपत' आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित है. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.