logo-image

तैमूर अली खान के पिता बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, इस तरह जाहिर की दिल की बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बेबो के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को बताया अपने बुढ़ापे का सहारा.

Updated on: 09 Jul 2022, 01:19 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड रणवीर सिंह (Ranveer Singh)ने कम समय में बड़े - बड़े स्टार को अपनी एक्टिंग से मात दी है. उनकी एक्टिंग और स्टाइल हर किसी को पसंद आती है. खिलजी, बाजीराव जैसे मशहूर किरदार निभाकर वो सभी के फेवरेट स्टार बन गए हैं. एक्टर के साथ काम करने की चाहत अब बड़े- बड़े स्टार्स करते हैं. लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई है कि एक्टर ने एक ऐसे सितारे के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है, जिसे जानने के बाद हर किसी का रिएक्शन चौंकान वाला है. उन्होंने हाल में दिए गए इंटरव्यू में एक नन्हें स्टार के साथ काम करने की बात कही है. 

यह भी जानिए -  अमरनाथ यात्रा के दौरान बादल फटने की दुर्घटना पर अक्षय कुमार ने जताया शोक

आपको बताते चलें कि वो और कोई नहीं बेबो के टिम- टिम यानि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हैं. वायरल इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने तैमूर को अपने बुढ़ापे का सहारा तक करार दिया है. उनका कहना है कि तैमूर अली खान तो मेरे बुढ़ापे का सहारा है. वो बहुत बड़ा स्टार है. 

वो  (Ranveer Singh)आगे अपनी दिल की बात साझा करते हुए कहते हैं कि तैमूर जब एक्टिंग करेगा, अपना डेब्यू करेगा उस समय मेरी उम्र हो जाएगी और मुझे एक्टिंग छोड़नी नहीं है तो मुझे उस टाइम पर रोल सिर्फ तैमूर के डैडी का मिलेगा तो मैं करुंगा. रणवीर ने कहा- मेरे बुढ़ापे का सहारा है. वो अच्छा करे, बहुत सारी फिल्में करे और उसकी हर फिल्म में, मैं ही उसके पापा का रोल करुं.