logo-image

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह ने करण जौहर से कर दी ये डिमांड, जानिए एक्टर ने क्या कहा?

रणवीर सिंह ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ हटाए गए सीन्स के बारे में खुलासा किया, जिन्हें वह करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ओटीटी वर्जन में शामिल करना चाहते हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ हटाए गए सीन्स के बारे में खुलासा किया, जिन्हें वह करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ओटीटी वर्जन में शामिल करना चाहते हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रोमांटिक ड्रामा ने रिश्तों और रोमांस के दिल छू लेने वाले सीन से दुनिया भर के फिल्म प्रेमियों का दिल जीत लिया है. 7 साल के लंबे अंतराल के बाद  करण जौहर की फिल्म डायरेक्शन में वापसी करने वाली यह फिल्म अब एक बड़ी व्यावसायिक सफलता के रूप में भी उभरी है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने लीड रोल में हैं, जो मूल रूप से डायरेक्टर करण जौहर की अब तक की सबसे लंबी फिल्म थी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर ने रखी डिमांड

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम ने फिल्म की सक्सेज का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें करण जौहर और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह सहित बाकि एक्टर और टीम के सदस्यों ने अपनी फिल्म के बारे में बात की और मीडिया के मजेदार सवालों के जवाब दिए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणवीर ने खुलासा किया कि थिएटर अवधि में फिट करने के लिए फिल्म को थोड़ा छोटा करना कितना निराशा से भरा था.

टाइमिंग कम करने के लिए सीन काटे गए

अनजान लोगों के लिए, रोमांटिक ड्रामा फिल्म 3 घंटे और 10 मिनट का था. लेकिन केजेओ और उनकी टीम ने इसमें से लगभग 22 मिनट का सीन कट किया. एक सीन जिसमें रॉकी रानी से कहता है "लव है तो सब है", अंत में क्रेडिट सॉन्ग कुदमयी, और कुछ अन्य सीन्स को काटकर फिल्म से हटाया गया है. प्रेस मीट के दौरान, रणवीर सिंह ने अपने डायरेक्टर से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ओटीटी पर हटाए गए सीन्स को शामिल करने का अनुरोध किया.