logo-image
लोकसभा चुनाव

जोरदार दिखा 'Jayeshbhai Jordar' का ट्रेलर, कुछ ही समय में मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से अलग पहचान बनाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated on: 19 Apr 2022, 12:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से अलग पहचान बनाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. ऐसे में वो आए दिन अपनी पोस्ट्स के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन इसके अलावा रणवीर के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फिल्में भी होती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar trailer out) का ट्रेलर आउट हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रणवीर सिंह (Ranveer Singh instagram account) ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें रणवीर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर की शुरुआत एक ड्रोन शॉट से होती है. जिसके बाद एक लड़की के डायलॉग से होती है, जो बोलती है कि लड़के शराब पीकर उनके स्कूल के सामने हंगामा करते है. साथ ही वो शराब पर रोक लगाने की बात कहती है. जिस पर सरपंच के तौर पर मौजूद बोमन ईरानी (Boman Irani) कहते हैं कि साबून पर रोक लगानी चाहिए, क्योंकि लड़की उसे लगाती हैं. जिसके चलते उसकी खुशबू से लड़के जोश में आते हैं. वहीं, उनकी बात पर सब सिर हिलाते हैं. इस पर बैकग्राउंड में रणवीर (Ranveer Singh in jayeshbhai jordar) का वाइस ओवर चलता है कि यहां इन बातों पर सिर हिलाना अनिवार्य है. ऐसी कई बातों पर उनकी दुनिया में हामी भरी जाती है. एक्टर ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'ट्रेलर का लिंक बायो में है'. बता दें कि उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए हैं. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

अगर बात करें रणवीर की इस अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar starcast) की तो इस फिल्म में बोमन ईरानी, शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार टल रही है. जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म आने वाली 13 मई को रिलीज (Jayeshbhai Jordar release date) हो सकती है. इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़़र आते हैं.