logo-image

रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी देंगी ग्रैंड पार्टी, जानें कब-कहां और कौन होगा शामिल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में शादी करने के बाद रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं. 21 नवंबर को बेंगलुरु में दोस्तों और रिश्तेदारों को पार्टी देने के बाद 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

Updated on: 23 Nov 2018, 08:24 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इटली में शादी करने के बाद रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं. 21 नवंबर को बेंगलुरु में दोस्तों और रिश्तेदारों को पार्टी देने के बाद 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. वहीं, अब एक और खबर सामने आ रही है कि रणवीर की बहन रितिका भवनानी (Ritika Bhavnani) भी 24 नवंबर को एक खास पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाली हैं. इस फंक्शन में सिर्फ खास लोगों को ही बुलाया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, रितिका इस पार्टी में सिर्फ सिंधियों को ही इनवाइट करेंगी. होटल ग्रैंड हयात में होने वाला यह फंक्शन इतना पर्सनल है कि मीडिया को भी नहीं बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: Newlyweds रणवीर और दीपिका ने शादी में आए मेहमानों को दिया एक बेहद खास तोहफा

वहीं, दीपवीर ने इटली में शामिल हुए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर एक बेहद खूबसूरत हैंडमेड सिल्वल फोटो फ्रेम गिफ्ट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अब फैंस को 28 नवंबर की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का इंतजार है, क्योंकि इस फंक्शन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, बच्चन परिवार और तमाम मशहूर हस्तियां शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें: Watch: क्या आपने सपना चौधरी को इस अवतार में डांस करते देखा है?