logo-image

रणवीर सिंह ने रणथंभौर से शेयर की पहली Photo

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर के माध्यम से रणवीर रणथंभौर के जंगल की सुंदरता की झलक दिखा रहे हैं. यह तस्वीर शाम की लग रही हैं, जिसमें धुंधली सर्दियों के साथ सूर्य के प्रकाश का विलय होता नजर आ रहा है

Updated on: 02 Jan 2021, 04:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) राजस्थान के रणथंभौर में पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग छुट्टियां मना रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने यहां से अपनी पहली तस्वीर शेयर की. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर के माध्यम से रणवीर रणथंभौर के जंगल की सुंदरता की झलक दिखा रहे हैं. यह तस्वीर शाम की लग रही हैं, जिसमें धुंधली सर्दियों के साथ सूर्य के प्रकाश का विलय होता नजर आ रहा है. फोटो को झील के पास क्लिक किया गया हैं, जहां पक्षी दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैप्शन देते हुए लिखा, "व्यू."

यह भी पढ़ें: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'Animal' में नजर आएंगे रणबीर कपूर, टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने रणथंभौर की छुट्टी से खुद की तस्वीरें साझा करने से परहेज किया है, वहीं उन्होंने रिद्धिमा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरीज में वे दिखाई दे रहे हैं. रिद्धिमा अपने परिवार के साथ रणथंभौर में छुट्टियां मना रही हैं, जहां नीतू सिंह कपूर, रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान हैं.