logo-image

Ranveer Singh: नाना के साथ रॉकी अंदाज में दिखे रणवीर सिंह, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नाना के साथ एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में दोनों नाना-नाती की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Updated on: 02 Aug 2023, 01:52 PM

New Delhi:

एक्टर रणवीर सिंह जब से उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई है, तभी से चर्चा का विषय बने हुए हैं. फिल्म में एक्टर को अपनी परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों से काफी सराहना भी मिल रही है. हाल ही में रणवीर अपनी को-स्टार आलिया और करण जौहर के साथ अपनी फिल्म का लेट नाइट शो देखने के लिए मूवी थिएटर पहुंचे थे. जहां से उनकी कई सारी फोटोज और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन सबके बीच अभिनेता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने नाना के साथ रॉकी स्टाईल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

आपको बता दें कि, रणवीर ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप साझा कीं. पहली तस्वीर में रणवीर के दादाजी को 'टीम रॉकी' टी-शर्ट पहने उनके साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी स्लाइड में दोनों एक साथ झुमका गिरा रे पर डांस कर रहे हैं. पोस्ट की तीसरी स्लाइड में रणवीर के नानाजी कहते हैं, "टिक्की छोरो टकीला लाओ." रणवीर सिंह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "नाना पीक रॉकी-इज़्म पर हैं! 93 और रॉक(वाई)इंग." करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह ने 'रॉकी रंधावा' का किरदार निभाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह का पोस्ट इंटरनेट पर छाया हुआ है. कमेंट सेक्शन में कृति सेनन ने लिखा, "सुपर क्यूट." जरीन खान ने कमेंट किया, "कितना बढ़िया." निम्रत कौर ने लिखा, "सबसे बेस्ट." कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. एक यूजर ने कमेंट किया, "सभी जीन में, हैना रॉकी." एक अन्य ने कहा, "नानाजी और रॉकी दोनों रॉकिंग हैं." एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है."

यह भी पढ़ें - Nitin Desai Suicide: 4 राष्ट्रीय पुरस्कारों के विजेता थे नितिन देसाई, इन फिल्मों में कर चुके थे काम 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पिछले साल, रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की सर्कस में काम किया था.उन्होंने पिछले साल यशराज फिल्म्स की 'जयेशभाई जोरदार' में भी एक्टिंग की थी.