logo-image

Shahrukh Khan के बनाए मॉल में दुकान चला रहे हैं Ranveer Singh, एक्टर ने कही ये बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधे. रणवीर सिंह ने कहा कि शाहरुख खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का दिग्गज सितारा हैं

Updated on: 11 May 2022, 04:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वह जगह-जगह जा रहे हैं और कुछ ना कुछ ऐसा कह दे रहे हैं और कर दे रहे हैं कि चर्चा में आ जा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधे. रणवीर सिंह ने कहा कि शाहरुख खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का दिग्गज सितारा हैं.

यह भी पढ़ें: 'देहाती डिस्को' पर रणबीर कपूर ने लगाया ठुमका, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सच में महान हैं और भारतीय एंटरटेनमेंट के पायनियर हैं, जिसमें कोई शक नहीं. मैं एक बार किसी तीसरे इंसान को कह रहा था कि शाहरुख खान खुद कभी नहीं बोलेंगे ये, पर इन्होंने जो मॉल बनाया है उसमें हम सब अपनी दुकान चला रहे हैं. रणवीर सिंह ने भारतीय सिनेमा को आकार दिया है, उनका बहुत बड़ा योगदान है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि शाहरुख ने अवॉर्ड शोज, लाइव शोज, फिल्म प्रमोशंस किए जो कि आज एक बेंचमार्क हैं. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) इस शुक्रवार 13 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी पांडे हैं. रणवीर सिंह के करियर की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.