logo-image

शादी के बाद दीपिका के प्यार में पागल हुए रणवीर, जानिए क्यों कहा- मेरी बीवी नंबर 1

दीपवीर ने एकदूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था.ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला से शुरु हुई थी

Updated on: 13 Dec 2018, 11:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में दीपिका पादुकोण से इटली में शादी की. अब शादी के बाद रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका का गुणगान करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर बहुत गर्व है. उनका कहना है कि वह जो भी करती हैं, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं. इस सप्ताहांत रणवीर जी टीवी के 'सा रे गा मा पा' शो में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे. इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान रणवीर, ऐश्वर्या पंडित नाम की एक प्रतियोगी की परफॉर्मेस देखकर चकित हो गए. ऐश्वर्या ने 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'नगाडा संग ढोल' गाया था. उन्होंने गाने की शूटिंग के दिनों को याद किया. 

रणवीर ने कहा, "इस गीत ने मेरी पुरानी यादें याद दिला दी. मैं उससे पहले शायद ही कभी दीपिका से मिला होऊंगा. उस समय आकर्षण तक ही सीमित था. जब मैंने उन्हें (दीपिका) 'नगाडा..' पर परफॉर्म करते देखा, तो चीजें बदल गईं. उसके बाद मैंने कलाकार के रूप में उन्हें और अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया."

उन्होंने कहा, "मुझे अपनी पत्नी पर बहुत गर्व है, वह जो करती हैं, उसमें अपना 100 प्रतिशत देती हैं. मुझे याद है 2015 में दीपिका ने बैक टू बैक पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी."

बता दें कि दीपवीर ने  एकदूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों के प्यार की शुरुआत  संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला से शुरु हुई थी. इस साल दोनों की एक और फिल्म पद्मावत भी रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

View this post on Instagram

Tyell मी something I don’ know 👌🏾👌🏾🦁#Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अगर रणवीर के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस दमदार ट्रेलर में रणवीर  के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी. 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर पुलिस वाले के रोल में हैं तो वहीं सोनू सूद विलेन की भूमिका में दिखेंगे. सबसे खास बात ये है कि फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो रोल में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)