logo-image

न्यूड फोटोशूट मामले में Ranveer Singh ने कहा - तस्वीर से छेड़छाड़ की गई

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर, जो न्यूड तस्वीर शेयर की थी उनमें से एक तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि उसमें एक्टर का प्राइवेट पार्ट नजर आ रहा था.

Updated on: 15 Sep 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली :

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए ये दिन थोड़े मुश्किल भरे हैं. उन्होंने कुछ महीने पहले एक न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद से एक्टर पर कई सारे लोग भड़क गए थे. दरअसल,  मुंबई पुलिस ने 26 जुलाई 2022 को रणवीर सिंह के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के मामले में FIR दर्ज कर ली थी. वहीं अब एक्टर (Ranveer Singh) ने अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर कुछ ऐसी जानकारी शेयर की है, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं. एक्टर (Ranveer Singh) का कहना है कि जिस तस्वीर के आधार पर उनपर FIR दर्ज की गई है वो इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई सात तस्वीरों का हिस्सा नहीं थी. इस तस्वीर से पूरी तरह से छेड़छाड़ की गई है, जिसके बाद पुलिस ने अब ये कन्फर्म करने के लिए तस्वीर को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया है. ताकि पता चल सके कि क्या वाकई तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है या नहीं. 

यह भी जानिए -  शो Jhalak Dikhhla Jaa में शिल्पा शिंदे के जज्बात आए सामने, फूट - फूट कर रोई एक्ट्रेस

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर, जो न्यूड तस्वीर शेयर की थी उनमें से एक तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि उसमें एक्टर का प्राइवेट पार्ट नजर आ रहा था, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा है कि इन तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है. वो उनकी वह तस्वीर नहीं है.

रणवीर ने 29 अगस्त को दर्ज अपने बयान में मुंबई पुलिस को ये अहम जानकारी दी है. वहीं अगर ये साफ हो जाता है कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है, तो रणवीर सिंह को क्लीन चिट मिल जाएगी. क्योंकि FIR इसी तस्वीर के आधार पर दर्ज की गई थी. एक्टर (Ranveer Singh) के फैंस इंतजार कर रहे है कि जल्द से जल्द एक्टर (Ranveer Singh)को क्लीन चिट मिल जाए.