logo-image

शादी से पहले Ranveer Singh- Vicky Kaushal के औकात पर बन आई थी बात

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Ranveer Singh) और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal) फिलहाल अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जिस बारे में खुद रणवीर सिंह ने बात की है.

Updated on: 31 Aug 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा दो और कपल है, जो इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. इनमें रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Ranveer Singh) और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal) का नाम शामिल है. ये दोनों जोड़ी हाल ही में एक वजह से सुर्खियों में आ गई है. जो कुछ और नहीं, बल्कि उनका रिश्ता ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों को लेकर ही कहा गया कि वो ऐसी लड़की के साथ अपना भविष्य देख रहे हैं, जो उनकी औकात (Vicky Kaushal Ranveer Singh aukat) से बाहर हैं. इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में विक्की और रणवीर को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Vicky Ranveer in filmfare awards) में सम्मानित किया गया. इसी दौरान रणवीर ने बात करते हुए कहा, 'हम दोनों अपने फेयरीटेल (कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण) में जी रहे हैं. लोग हमें बोलते थे, वो हमारी औकात से बाहर हैं.' उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. खैर, ये तो केवल लोगों का कहना है. लेकिन दोनों ही कपल अपनी-अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. ये उनकी आए दिन वायरल होने वाली तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिलता है. वहीं, फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है. 

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वो और विक्की कौशल (Vicky Kaushal Ranveer Singh) काफी मिलते-जुलते हैं. उन्होंने कहा, “विक्की कौशल का साल शानदार रहा. हम दोनों करण जौहर की 'तख्त' (Vicky Kaushal Ranveer Singh in takht) में भाइयों की भूमिका निभाने वाले थे. आखिरकार हम दोनों लंबे, डार्क और हैंडसम हैं. करण जौहर की इस फिल्म का काफी इंतजार था, लेकिन कई कारणों के चलते इसे फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. जिसकी एक वजह कोरोना भी है.”