logo-image

Ranveer Singh के बिस्किट के nutella हैं Arjun Kapoor, दिखा ब्रोमांस

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वहीं, इस बीच हाल ही में दोनों की स्टोरी सामने आयी है. जिसमें एक-दूसरे के लिए उनका प्यार साफ देखने को मिल रहा है.

Updated on: 07 Jun 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. गौरतलब है कि दोनों की जोड़ी हमें फिल्म 'गुंडे' में दिखाई दी थी. जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया. वहीं, इस बीच हाल ही में दोनों की स्टोरी सामने आयी है. जिसमें एक-दूसरे के लिए उनका प्यार साफ देखने को मिल रहा है. उनकी ये स्टोरी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

दरअसल, अर्जुन (Arjun Kapoor instagram page) ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस सबसे मसालेदार चटनी के बारे में पूछा था, जिसे वह अपने अगले मोमोज के साथ आजमाना चाहेंगे. जिस पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने अर्जुन के दोस्त रणवीर सिंह द्वारा ऐड किए गए सॉस को इस्तेमाल करने की सलाह दी. वहीं, अर्जुन ने कहा, 'अरे! मैं आपकी बात से सहमत हूं कि वह हॉट और स्पाइसी है. लेकिन मेरे लिए @RANVEERSINGH एक स्वीट डिश है”. एक्टर ने इस रिएक्शन के साथ रणवीर सिंह की एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसके बाद रणवीर (Ranveer Singh instagram page) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने रिएक्शन देते हुए लिखा, "बाबा आप मेरे नुटेला के लिए बिस्कुट हैं." दोनों की स्टोरी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. 

खैर, बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor upcoming movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'कुत्ते', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'द लेडी किलर', 'कनेड़ा' में दिखने वाले हैं. वहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh upcoming movies) के पास भी कई फिल्में हैं. जिनमें 'अंदाज अपना अपना 2', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त', 'सिम्बा 2' का नाम शामिल है. दोनों ही कलाकारों के फैंस उनकी फिल्मों के लिए एक्साइटेड रहते हैं. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.