logo-image

Ranveer Singh Dance: क्लासिकल डांस सीखने रणवीर सिंह ने की ताबड़तोड़ मेहनत, देखें रिहर्सल वीडियो

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के डांस रिहर्सल का वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस रणवीर का डेडिकेशन और परफेक्ट स्टेप्स देख जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 31 Jul 2023, 10:51 AM

नई दिल्ली:

Ranveer Singh Classical Dance: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी चमक रहे हैं. एक्टर को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Raani Ki Prem Kahaani)  के लिए खूब तारीफे मिल रही हैं. फिल्म में रणवीर को उनकी एक्टिंग, शानदार परफॉर्मेंस और रॉकी रंधावा के किरदार के लिए सराहा जा रहा है. फिल्म को फैंस से लेकर कई दिग्गज सेलिब्रिटीज ने भी भर-भरकर प्यार दिया है. बॉक्स ऑफिस पर भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सरपट दौड़ रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर फिल्म के सेट पर डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

दरअसल, रॉकी और रानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर 'ढिंढोरा बाजे रे'  (Dhindhora Baje Re) गाना फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों स्टार धमाकेदार डांस करते नजर आए हैं. गाना बंगाल की पारंपरिक दुर्गा पूजा से जुड़ा है. हालांकि, इस डांस नंबर में रणवीर और आलिया की कमेस्ट्री देख फैंस भी दंग रह गए थे.

इसके अलावा एक और चीज ने सबका ध्यान खींचा वो है रणवीर सिंह का क्लासिकल डांस. इस गाने में रणवीर ने कमाल के क्लासिकल डांस स्टेप्स किए हैं. फैंस उनका डेडिकेशन देखकर हैरान रह गए थे. 

अब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के डांस रिहर्सल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. रणवीर का डेडिकेशन और परफेक्ट स्टेप्स देख फैंस ने जमकर तारीफ की है. ट्विटर पर फैंस इस क्लिप को शेयर करते हुए एक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  

रिहर्सल में भी रणवीर सिंह ने लाल कुर्ता पहना है और बालों का जूड़ा बांधा हुआ है. उनके स्टेप्स कमाल के हैं. क्लासिकल डांस में रणवीर ने वाकई सबको इम्प्रेस कर दिया है.