logo-image

'बाहुबली-2' की कामयाबी से रणवीर सिंह हुए प्रभावित, कहा- बाहुबली शानदार!

अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Updated on: 16 May 2017, 07:56 PM

मुंबई:

अभिनेता रणवीर सिंह भारत की सबसे बड़ी मोशन फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' की शनादार कामयाबी से प्रभावित और रोमांचित हैं।

रणवीर ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'बाहुबली'..शानदार।' फिल्म 'बाहुबली' सीरीज के दूसरे भाग ने अब तक 1400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

एक दिन पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्म देखी और एसएस राजामौली के मुरीद हो गए। अक्षय ने ट्विटर पर पूरी टीम को बधाई दी तो वहीं ट्विकंल कटप्पा की दीवानी हो गईं।

ये भी पढ़ें: #VIRAL: ये किस लड़की के साथ हैं रणबीर कपूर?... क्या आपने देखी फोटोज

हिंदी वर्जन ने कमाए 400 करोड़

अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके हिंदी संस्करण ने 400 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं।

प्रभास और राणा डग्गुबाती की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में एक प्राचीन राज्य के स्वामित्व को लेकर छिड़ी लड़ाई को दर्शाया गया है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: #TubelightKiEid: पहला Emoji पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बनी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'

फिल्म ने तोड़े और बनाए कई रिकॉर्ड्स

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 1400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नाम कमाया है।

'पद्मावती' में बिजी हैं रणवीर

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)