News Nation Logo

Parineeti ने Ranveer Singh को बताया 'बेशर्म', कहा- कमरे में जाने से लगता है डर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Mar 2022, 04:45:25 PM
parineeti

परिणीति चोपड़ा ने रणवीर सिंह पर कही ये बात (Photo Credit: @ranveersingh and @parineetichopra Instagram)

नई दिल्ली:  

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं और इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. बीते दिनों एक्ट्रेस रिएलिटी शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) को जज करने की वजह से चर्चा में थी. जिसके बाद अब उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है. जिसके चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं, फैंस उनकी इस बात को सुनकर हैरान हो रहे हैं. 

गौरतलब है कि परिणीति  (Parineeti Chopra) और रणवीर (Ranveer Singh) एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल' भी रणवीर के साथ ही थी. बीते कुछ साल पहले ही वो फिल्म 'किल दिल' में दिखी थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने फिल्म 'किल दिल' (Kill Dill) के प्रमोशन के दौरान ही ये चौंकाने वाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस बताती हैं कि वो किसी के भी मेकअप वैन में आराम से चली जाती हैं और फिर बताती हैं कि वो हैं. लेकिन रणवीर की वैन में जाने से पहले उन्हें सोचना पड़ता है. इसके पीछे की वजह ये नहीं है कि वो वाशरूम में हैं या सो रहे हैं. बल्कि इसकी वजह ये होती है कि वो कपड़ों में हैं या नहीं. 

परिणीति (Parineeti Chopra) बताती हैं कि एक बार नहीं, बल्कि ऐसा कई बार हो चुका है. जब उन्होंने रणवीर की वैन में एंट्री की हो और वो बिना कपड़ो के हों. हालांकि, इस बात का रणवीर (Ranveer Singh) पर कोई असर नहीं होता, लेकिन उन्हें काफी फर्क पड़ता है. जिसके बाद वो बताती हैं कि फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के बाद ये सब बंद हो गया. 

इसके अलावा एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने बताया कि रणवीर को पब्लिक में अपनी पैंट उतारना पसंद है. उन्होंने रणवीर के साथ 'हैप्पी बड्डे' सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपना मेकअप कर रही थी और जब इसके बाद पीछे मुड़ी तो रणवीर (Ranveer Singh) पैंट उतारकर खड़े थे. जिस पर एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने कहा कि वो सॉन्ग के लिए अपने आप को रेडी कर रहीं हैं और वो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं. जिसके बाद रणवीर ने अपनी पैंट ऊपर कर ली. परिणीति का कहना है कि रणवीर बिल्कुल 'बेशर्म' है.

First Published : 06 Mar 2022, 04:38:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.