logo-image

Ranveer Singh न्यूड फोटोशूट विवाद: मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपी जब्त करने के लिए कोर्ट में (PIL) दायर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए अपने न्यूड फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और कुछ ही समय में, हैंडसम हंक को उनकी बोल्डनेस के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जाने लगा.

Updated on: 09 Aug 2022, 12:45 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए अपने न्यूड फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और कुछ ही समय में, हैंडसम हंक को उनकी बोल्डनेस के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जाने लगा , जबकि कुछ नेटिज़न्स ने उनके कॉन्फिडेंस  के लिए उनकी सराहना भी की. आपको बता दें कि रणवीर (Ranveer Nude Photoshoot) ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोरीं हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. 

हाल ही में, कलकत्ता हाई कोर्ट  में रणवीर के फोटोशूट से नाराज लोगों द्वारा पब्लिक  इंटरेस्ट  लिटिगेशन   दायर की गई थी, और उन्होंने अदालत से पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal Goverment) और अन्य अधिकारियों को मैगजीन (Paper Mgazine Nude Photoshoot) की हर प्रिंट कॉपी को जब्त करने के आदेश देने का अनुरोध भी किया था, जिसमें रणवीर न्यूड तस्वीरों में नजर आरहें हैं . 

दरअसल, एडवोकेट नाजिया इलाही खान (Nazia Elahi Khan) ने  मैगजीन की कवर पिक्चर को बड़े पैमाने पर जनता की राय के अनुसार अश्लील मानते हुए आरोप लगाया और एक केस भी दर्ज कराया . इसके अलावा, उन्यहोने यह दावा किया था कि 'बाजीराव मस्तानी' स्टार पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को भ्रष्ट करते आरहे हैं, खासकर नाबालिगों का. इससे पहले मुंबई के चेंबूर में एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें बताया गया था कि रणवीर की तस्वीरों से महिलाओं का शील भंग होता है और पुलिस ने रणवीर के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी. 

यह भी पढें - उर्फी जावेद ने अपनी तबीयत को लेकर कही ऐसी बात, फैंस सुनकर हुए परेशान

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो, रणवीर हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer vs Wild with Bear Grills) में दिखाई दिए थे. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Or Rani ki Prem Kahani) के लिए भी शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें कि  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सर्कस' (Circus) में, वह जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगे. यह फिल्म इस क्रिसमस पर सिनेाघरों मे रिलीज होगी.