logo-image

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट, बोले कुछ तो लोग कहेंगे...

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट, बोले कुछ तो लोग कहेंगे...

Updated on: 24 Jul 2022, 01:00 PM

highlights

  • रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अर्जुन ने किया रिएक्ट
  • रणवीर सिंह के काम को लेकर अर्जुन ने की तारीफ
  •  पैपर मैगजीन के लिए रणवीर ने कराया था फोटोशूट

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन जब से एक्टर रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करवाया है, तब से उनकी तस्वीरें हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. वहीं, पैप्स भी रणवीर सिंह के फ्रेंड्स और सेलेब्स से इस पर रिएक्शन ले रहे हैं..तो वहीं इस पर रणवीर सिंह के बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर अर्जुन कपूर ने उनकी न्यूड तस्वीरों के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

 गौरतलब है कि रणवीर और अर्जुन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं औऱ वहीं रणवीर सिंह की ट्रोलिंग पर अर्जुन ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे, भई दोस्त हो तो ऐसा. जी हां ऐसे में रणवीर से जुड़े सवाल पर अर्जुन ने ये साफ किया कि वो उनके साथ खड़े हैं. एक्टर ने कहा, "जो तुम हो, वो होने की अनुमति तुम्हारे पास होनी चाहिए. वह उस तरह है. रणवीर सिंह जो भी है. वह दिखावटी नहीं है. आप उसे 10-12 साल से देख रहे हैं और जब भी वह कहीं जाता है, तो उसमें वही एनर्जी और गर्मजोशी होती है.

एक्टर ने कहा कि लोग इस तरह की चीजों की आलोचना करेंगे और अपनी राय रखेंगे लेकिन उसे किसी को महत्व नहीं देना चाहिए. उनका कहना है कि "यह उसका जीवन है, उसकी पसंद है, और उसका सोशल मीडिया है. उसे लगा कि यह करना सही है, तो उसने किया. वह खुद को सेलिब्रेट करना चाहता है, हमें उसका सम्मान करना चाहिए. राय रखना उचित है. लेकिन मैं वैसे भी ट्रोल्स को अहमियत देने में यकीन नहीं रखता, क्योंकि लोग हमेशा कुछ न कुछ कहते रहेंगे."

अर्जुन ने आगे कहा, "लड़के को पूरा श्रेय जाता है, अगर वह वास्तव में इस बात से खुश है कि वह क्या कर रहा है! अगर उसे इसमें जबरदस्ती नहीं की जा रही और यह गलत तरीके से नहीं किया जा रहा है, तो आपको इसका सम्मान करना चाहिए. उसे वह करने की अनुमति है, जो वह करना चाहता है और खुश रहना चाहता है. वो ये सब करके लोगों को खुश कर रहा है.”

वैल हम सभी जानते है कि रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराया है. फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. रणवीर की तस्वीरों पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.