logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveer के लिए 'न्यूड' होना है आसान, इसलिए सारे कपड़े उतारकर किया ये काम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हमेशा से उनके एनर्जी लेवल और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जाना जाता रहा है. जिसके बाद अब उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं और बिना एक भी कपड़ा पहने अपना न्यूड फोटोशूट करवा डाला है.

Updated on: 22 Jul 2022, 08:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हमेशा से उनके एनर्जी लेवल और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जाना जाता रहा है. जिसके लिए उन्होंने लोगों से तारीफें मिलने के साथ-साथ ढेर सारे नेगेटिव कमेंट्स भी मिले हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने जो हरकत की है. उसने लोगों को हैरान कर दिया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक्टर अपने हालिया शूट (Ranveer Singh nude photoshoot) में न्यूड हो गए हैं. उनके बदन पर एक कपड़ा नज़र नहीं आ रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

आपको बता दें कि रणवीर ने पेपर मैग्जीन के लिए ये न्यूड तस्वीरें बर्ट रेनॉल्ड्स (Ranveer Singh Burt Reynolds) को श्रद्धांजलि देते हुए खिंचवाई हैं. जहां एक तस्वीर में एक्टर को बर्ट रेनॉल्ड्स की फेमस फोटो को रिक्रिएट करते हुए देखा जा सकता है. जिसमें वे न्यूड होकर कार्पेट पर लेटे दिखते हैं. दूसरी तस्वीर में उन्हें कार्पेट पर बैठे और पोज देते देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में वो अंडरवियर पहने खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं. रणवीर की इन तस्वीरों (Ranveer Singh naked photos) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

रणवीर सिंह ने अपनी इन तस्वीरों (Ranveer Singh on posing naked) के बारे में बात करते हुए कहा है कि लोगों के सामने न्यूड पोज देना उनके लिए मुश्किल नहीं है. उन्होंने कहा, "मेरे लिए शारीरिक रूप से नग्न होना काफी आसान है, लेकिन अपने कुछ प्रदर्शनों में मैं कुछ ज्यादा न्यूड हूं. आप मेरी आत्मा देख सकते हैं. वह कितना न्यूड है? मैं एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकता हूं. हालांकि, वे असहज महसूस करेंगे.” एक्टर ने आगे कहा, "मैं चीजों को लाइटली लेता हूं...हंसी और हल्कापन होना चाहिए. भगवान जानता है कि मैं डार्क इंसान हूं, मैं सचमुच डार्क हूं... हां देखिए?"

खैर, बात कर ली जाए रणवीर के वर्कफ्रंट (Ranveer Singh upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'अंदाज अपना अपना 2', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त', 'सिम्बा 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन उनकी फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.