logo-image

Ranveer Singh का 'रेनबो' स्टाइल देख Deepika Padukone को भी आ जाएगी हंसी!

बॉलीवुड में अपने जबरदस्त एनर्जी लेवल के लिए मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो 'रेनबो' स्टाइल के कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं.

Updated on: 25 Apr 2022, 05:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने जबरदस्त एनर्जी लेवल के लिए मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. आए दिन उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ उनके चर्चा में रहने की वजह बनी रहती है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Ranveer Singh viral video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक्टर 'रेनबो' स्टाइल के कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं. उनकी ये वीडियो तमाम पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. रणवीर (Ranveer Singh latest look) का ये लुक लोगों को हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अगर बात करें इंस्टेंट बॉलीवुड के पेज से वायरल हो रही रणवीर की इस वीडियो की तो इसमें रणवीर को अतरंगी स्टाइल में देखा जा सकता है. उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड शर्ट के साथ बेल बॉटम पैंट कैरी किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के जूते कैरी किए हैं. उनका लुक दिखने में काफी अजीबोगरीब लग रहा है. इस दौरान एक्टर मस्ती में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) का स्टेप करते भी दिखाई दिए. लोगों ने रणवीर के इस लुक पर अलग-अलग कमेंट किए हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'लड़कों का उर्फी जावेद'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'भाई ये क्या कपड़े पहन लिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जोरदार नहीं जोकर'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी वीडियो पर किए जा रहे हैं. ऐसे में एक्टर को लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

वहीं, इस लुक में उनकी एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें रणवीर एक इवेंट में अपने कॉलेज के दिनों (Ranveer Singh on college days) की बात करते नज़र आ रहे हैं. वो बताते हैं कि एक समय पर दूसरे कॉलेज में उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. ऐसे में रणवीर अपनी मां को ये कहकर कि वो अपने कॉलेज जा रहे हैं, अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके कॉलेज चले जाया करते थे. जिसके बाद दोनों यूं ही बंक मारकर डेट पर जाते थे. जहां वे एक ही प्लेट में खाना खाया करते थे. रणवीर की इस खूबसूरत याद के बारे में सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बता दें कि रणवीर (Ranveer Singh upcoming film) की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar trailer) का ट्रेलर बीते दिनों आउट हुआ था. वहीं, अब इसका नया सॉन्ग 'फायरक्रैकर' रिलीज हुआ है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि ये फिल्म आने वाली 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज (Jayeshbhai Jordarb release date) होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर के अलावा शालिनी पांडे, दीक्षा जोशी, अपारशक्ति खुराना, बोमन ईरानी लीड रोल में रहेंगे. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.