logo-image

रणवीर सिंह का लुक देखकर एक बच्ची लगी रोने, देखें Viral Video

लेकिन हाल में रणवीर सिंह ने एक ऐसे आउटफिट में नजर आए जिसे देखकर एक बच्ची डर गई और रोने लगी.

Updated on: 02 Oct 2019, 07:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपर स्टार में शुमार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने रंग-बिरंगे आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अनोखे आउटफिट्स उनका यूएसपी है. लेकिन हाल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक ऐसे आउटफिट में नजर आए जिसे देखकर एक बच्ची डर गई और रोने लगी.

ViralBhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रेड कलर के ओवरसाइज्ड हुडी पहने हुए हैं. यह हुडी जरूरत से ज्यादा ही लंबी है. वो इस हुडी में सिर से लेकर पांव तक ढके हुए हैं. इसके साथ रणवीर ने ब्लैक जींस भी पहन रखा है.

इसके साथ रणवीर ने ब्लैक सनग्लासेस और शूज पहन रखे हैं. इसके साथ वो एक कंपनी का ब्लूटूथ स्पीकर ले रखा है.

इसे भी पढ़ें:गांधी जयंती के मौके पर अमिताभ बच्चन ने दिया बयान- मेरा कोई धर्म नहीं, मैं भारतीय हूं

इस वीडियो में दिखता है कि जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब अपनी गाड़ी के पास जाते हैं तो भीड़ में मौजूद बच्ची उन्हें देखकर डर जाती है और खूब रोती है. हालांकि रणवीर कुछ सेकंड रूक कर उसे प्यार करते हैं. देखें वीडियो-

View this post on Instagram

Lil kiddo got scared of i Baba 🙄🤔

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर की इस लुक को 'कोई मिल गया' फिल्म में जादू के आउटफिट के साथ तुलना कर रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.