logo-image

ऑल ब्लैक लुक में दिखा रणवीर सिंह का स्वैग, Video हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह को 40 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका स्वैग वाला लुक नजर आ रहा है

Updated on: 14 Jul 2022, 02:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एनर्जी किंग कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी इंस्टाग्राम फैमली के साथ जुड़े रहते हैं. रणवीर घर में हों या फिर शूटिंग और वेकेशन सभी की झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह को 40 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका स्वैग वाला लुक नजर आ रहा है. 5 सेकेंड के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh ने शेयर की Photo, लिखा अनोखा कैप्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वीडियो में रणवीर सिंह ऑल ब्लैक में यानी ब्लैक लेदर जैकेट, ब्लैक सन ग्लासेस में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उनके कान में डायमंड स्टड भी जम रहा है. 

वहीं इससे पहले रणवीर सिंह ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. जिनमें वह दीपिका के साथ जमकर इंजॉय करते और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

क्यूट कपल की लिस्ट में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लगभग 4 साल हो चुके हैं. लेकिन इसके बावजूद दोनों कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फैंस को अब इंतजार है कि दोनों कोई गुड न्यूज दें, लेकिन क्या फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है... जी हां रणवीर सिंह ने अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर संकेत दिए हैं.

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इन दिनों कोंकणी भाषा सीख रहे हैं. जो कि, दीपिका पादुकोण की मात्रभाषा है. उन्होंने कहा कि, 'मैं एक ऐसी स्थिति में हूं, जहां मैं कोंकणी भाषा को थोड़ा-बहुत समझ सकता हूं. लेकिन, मैं नहीं चाहता कि जब हमारे बच्चे हों तो उनकी मां उनसे कोंकणी में बात करे और मुझे समझ ही न आए.' 

रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण के 7वें सीजन में शिरकत की थी जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर अब बॉलीवुड किंग खान और भाईजान सलमान के पड़ोसी बन गए हैं. रणवीर ने मुंबई के बांद्रा में करीब 119 करोड़ का क्वाड्राप्लेक्स खरीदा है जो कि मन्नत और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच स्थित है. एक्टर के इस घर का टोटल एरिया 11,266 स्क्वायर फीट का है, इसमें 1300 स्क्वायर फीट का टैरेस के गार्डन भी है. इसके साथ ही रणवीर सिंह को 19 पार्किंग लॉट भी दिए गए हैं, जिसके लिए उन्होंने 7.13 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी भरी है.