logo-image

रणवीर सिंह ने भरे स्टेडियम में अर्जुन कपूर संग किया लिपलॉक, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती जगजाहिर हैं. दोनों जब भी मिलते हैं ढेर सारा मस्ती करते हैं और हर किसी की टांग खिचाई करने लगते हैं. फिलहाल दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Aug 2021, 11:30 AM

highlights

  • रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं. 
  • फिल्म गुंडे में दोनों साथ में काम भी कर चुके हैं
  • दोनों का लिपलॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती जगजाहिर हैं. दोनों साथ में काम भी कर चुके हैं. फिल्म गुंडे में दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद से दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बन गए थे. दोनों ही खुशमिजाज और काफी मजाकिया हैं. दोनों जब भी मिलते हैं ढेर सारा मस्ती करते हैं और हर किसी की टांग खिचाई करने लगते हैं. फिलहाल दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को लिपलॉक (Ranveer Singh Arjun Kapoor kiss) करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नहीं रहे 'प्रतिज्ञा' के 'सज्जन सिंह', टीवी से लेकर हॉलीवुड तक बजाया था डंका

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही इन दिनों स्टेडियम में फुटबॉल के फ्रेंडली मैच खेलने जाते है. ये वीडियो भी उसी दौरान का है. वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर और अर्जुन के आस-पास काफी लोग भी खड़े हैं. वीडियो में रणवीर सिंह एक बेंच पर लेटे नजर आ रहे हैं. तो वहीं अर्जुन कपूर उनके ऊपर दिख रहे हैं. रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को अपनी बाहों में जकड़ा है. बेंच से उठने के बाद भी दोनों लिपटे नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर सिंह, अर्जुन के गाल पर भी किस करते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है. फैंस को रणवीर और अर्जुन का वीडियो पसंद आ रहा है. कुछ यूजर्स ने दोनों की दोस्ती को सराहा तो किसी ने इस याराने की तारीफ की. वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो नहीं पसंद आया है. वे इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो में अर्जुन ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं वहीं रणवीर ने नियोन जर्सी पहनी हुई है और चोटी बनाई हुई है.

ये भी पढ़ें- जीजा राज कुंद्रा जेल में, शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस के घर

बता दें कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पहली बार एक साथ गुंडे फिल्म में नजर आए थे. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी होती हैं. जिसको लेकर दोनों की दोस्ती में दरार भी आ जाती है, लेकिन एंड में अर्जुन कपूर दोस्त के लिए बहुत बड़ी कुर्बानी देते हैं. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं. उनकी फिल्म 83 की रिलीजिंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा वह जयेशभाई जोरदार, चिरकुट, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में नजर आने वाले हैं.

तो वहीं अर्जुन कपूर की बात की जाए तो उनकी फिल्म भूत पुलिस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा वह मोहित सुरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आने वाले हैं.